AAP उम्मीदवार आतिशी और BJP उम्मीदवार गौतम गंभीर में शुरु हुआ ट्विटर वॉर

0
126
views

AAP की पूर्वी दिल्ली से उम्मीदवार आतिशी ने BJP उम्मीदवार गौतम गंभीर पर बेहद गंभीर आरोप लगाए हैं. दिल्ली के  डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने गुरुवार को इसे लेकर एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की. आतिशि का आरोप है कि गंभीर की ओर से अखबार के साथ बेहद अभद्र टिप्पणी वाले पर्चे बंटवाए जा रहे हैं. प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान आतिशी बेहद भावुक भी नजर आईं।

  • दरअसल, दिल्ली में गुरुवार को एक पर्चे को लेकर हंगामा हो गया
  • इसमें आम आदमी पार्टी संयोजक अरविंद केजरीवाल और पूर्वी दिल्ली से पार्टी प्रत्याशी आतिशी को लेकर अपशब्दों का इस्तेमाल किया गया है
  • इसी मुद्दे को लेकर आम आदमी पार्टी की पत्रकार वार्ता के दौरान आतिशी फूट-फूटकर रो पड़ीं
  • AAP की ओर से पूर्वी दिल्ली से भाजपा प्रत्याशी गौतम गंभीर पर AAP प्रत्याशी आतिशी को लेकर आपत्तिजनक पर्चे बंटवाने का आरोप लगाया गया है.
  • मनीष सिसोदिया ने कहा कि जब गौतम गंभीर देश के लिए खेलते हुए चौके और छक्के मारते थे, तब हम तालियां बजाते थे, मगर हमने कभी सपने में नहीं सोचा था कि यह आदमी चुनाव जीतने के लिए इस स्तर तक जा सकता है.
  • उधर, आतिशी ने कहा- ‘मेरा गंभीर जी से बस एक यही सवाल है के अगर वो मेरे जैसी एक सशक्त महिला को हराने के लिए इतना गिर सकते तो सांसद बनने के बाद वो अपने क्षेत्र की महिलाओं को कैसे सुरक्षित करेंगे

आतिशि ने कहा था नौसिखिया

गौरतलब है कि पिछले दिनों चुनाव प्रचार के दौरान AAP की आतिशी ने गौतम गंभीर को बताया ‘नौसिखिया’, कहा था, साथ यह भी कहा था कि उनकी प्रसिद्धि उनके खिलाफ ही जाएगी, क्योंकि लोग बड़ी हस्तियों को देखना तो चाहते हैं, लेकिन अपना प्रतिनिधि ऐसे व्यक्ति को बनाना चाहते हैं जो हर समय उनके लिए उपलब्ध रहे.

अरविंद केजरीवाल का ट्वीट

वहीं, इस पूरे मामले में अरविंद केजरीवाल और BJP प्रत्याशी गौतम गंभीर के बीच ट्विटर वार शुरू हो गया है। अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट किया है- ‘मैं कल्पना भी नहीं कर सकता कि गौतम गंभीर इतना गिर सकता है। मेरा गंभीर जी से बस एक यही सवाल है के अगर वो मेरे जैसी एक सशक्त महिला को हराने के लिए इतना गिर सकते तो सांसद बनने के बाद वो अपने क्षेत्र की महिलाओं को कैसे सुरक्षित करेंगे।… आतिशी मजबूती से डटे रहो। मैं समझ सकता हूं कि यह कितना मुश्किल है तुम्हारे लिए.

गौतम गंभीर का ट्वीट 

गौतम गंभीर ने अरविंद केजरीवाल के ट्वीट के जवाब में कहा है- ‘मैं एक महिला को अपमानित करने के आपके कार्य को घृणा करता हूं और वह भी आपके स्वयं के सहयोगी हैं। और चुनाव जीतने के लिए यह सब? आपको जरूरत है कि आप झाड़ू से अपने गंदे दिमाग को साफ करें’.

गौतम का दूसरा ट्वीट

एक अन्य ट्वीट में गौतम ने लिखा है- ‘अगर यह साबित हुआ कि यह सब मेरी ओर से हुआ है तो मैं उम्मीदवारी से नाम तत्काल वापस ले लूंगा’ अगर नहीं साबित हुआ तो आप राजनीति छोड़ेंगे

गौतम का तीसरा ट्वीट 

तीसरे ट्वीट में गौतम ने लिखा है- ‘यह शर्मनाक है कि आप जैसा व्यक्ति सीएम है।’