पंजाब के विधायकों को मनाने में कामयाब हुए केजरीवाल

0
324
views

दिल्ली में केजरीवाल के माफीनामे को लेकर रविवार को मनीष सिसोदिया के आवास पर पंजाब ‘आप’ के विधायकों की बैठक हुई. इस बैठक में पंजाब ‘आप’ से इस्तीफा दे चुके अमन अरोड़ा समेत 10 विधायक शामिल हुए. वहीं अरविंद केजरीवाल भी बैठक में मौजूद रहे.

दिल्ली सीएम केजरीवाल के दलील के बाद पंजाब के विधायकों की नाराजगी दूर हो गई है. बैठक के बाद अमन अरोड़ा ने कहा कि केजरीवाल के माफीनामे को लेकर हम लोग दो दिन से आहत थे. हम अरविंद केजरीवाल से उनके माफी मांगने का कारण जानना चाहते थे.

अमन अरोड़ा ने कहा कि जो विधायक दिल्ली नहीं आए हैं उनके साथ दोबारा बैठक की जाएगी. साथ ही उन्होंने कहा  कि सुखपाल खैरा हमारे नेता हैं, सभी विधायक खैरा के साथ हैं.

वहीं आम आदमी पार्टी के नेता कुलतार सिंह और अमरजीत सिंह ने कहा कि केजरीवाल ने उन्हें माफी मांगने का कारण बताया. जिसके बाद उनकी नाराजगी दूर हो गई. उन्होंने कहा कि केजरीवाल पर 33 केस चल रहे हैं और उनका पूरा टाइम केस में ही बीत जाता है. इसलिए उन्होंने माफी मांगी.

बता दें कि इस बैठक से पंजाब ‘आप’ नेता सुखपाल खैरा, सांसद भगवंत मान और कंवर संधू समेत कई नाराज विधायकों ने किनारा कर लिया. कंवर संधू ने कहा कि पहले पूछा नहीं गया, तो इस बात पर मीटिंग क्यों ? उन्होंने कहा कि इस प्रकरण को लेकर 20 मार्च से पहले बैठक कर रणनीति बनाएंगे.