बेटी को डोली में विदा करने के बाद पिता ने दुनिया को कहा अलविदा, ये है पूरा मामला

0
232
views

बेटी की शादी करके उसकी डोली विदा की और अगले कुछ ही पलों में पिता ने भी दुनिया को अलविदा कह दिया. मामला पंजाब के कपूरथला का है, जहां बेटी की शादी की रस्में पूरी करके पिता अपनी कार में ड्राइवर और रिश्तेदारों के साथ घर के लिए निकला.

जैसी ही कार मेन रोड पर चढ़ी, आगे से आ रही एक निजी कंपनी की बस से टकराकर कार असंतुलि होकर सड़क किनारे एक पेड़ से जा टकराई. ये टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई. हादसे में पिता समेत चार लोग जख्मी हो गए और डॉक्टरों ने पिता को मृत करार दे दिया.

ये है पूरा मामला

शुक्रवार शाम करीब साढ़े सात बजे कपूरथला-जालंधर रोड स्थित होटल रमाडा में गांव मुरार निवासी 60 वर्षीय अमरजीत कुमार की बेटी की शादी थी. शादी की रस्में पूरी करने के बाद बिटिया की डोली रवाना करके अमरजीत कुमार अपनी ड्राइवर जसविंदर कुमार निवासी सुरखपुर, रिश्तेदार जयदीप निवासी मुरार अपनी पांच वर्षीय कृतिका के साथ घर के लिए निकले.

 

कार जैसे ही होटल के पास मेन रोड पर चढ़ी तो एक निजी कंपनी की बस का पिछला हिस्सा कार से टकरा गया और कार असंतुलित होकर सड़क किनारे सफेदे के पेड से टकरा गई. हादसे में चारों कार सवार गंभीर रूप से जख्मी हो गए. अमरजीत कुमार को सिविल अस्पताल कपूरथला में डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया, जबकि कृतिका को इलाज के लिए निजी अस्पताल भेज दिया गया है.