शपथ लेने के बाद बोले अनिल विज- सीएम जहां खड़ा करेंगे वहीं से छक्का मारूंगा

0
244
views

14वीं विधानसभा में कैबिनेट मंत्री की शपथ लेने के बाद अनिल विज गुरुवार को अम्बाला पहुंचे. इस दौरान विज ने कहा कि सीएम मनोहर लाल जिस विभाग की जिम्मेदारी दे देंगे, वहीं खड़ा होकर छक्का मारूंगा. विभागों और अधिकारियों में अपनी छवि पर बोलते हुए विज बोले कि गब्बर इज बैक.

विज ने कहा कि मैं छह बार जीतकर यहां तो पहुंचा हूं तो मेरा एक ही नारा है कि काम किया है, काम करेंगे. जो अधिकारी इस नारे में बाधा बनेगा। उसे यहां रहने का अधिकार नहीं है. यहां वही अधिकारी रहें जो लोगों की दुखः तकलीफें दूर करना चाहते हैं.

मंत्री पद पर विज बोले कि मैं कभी मांगता नहीं हूं. मांगने मेरी प्रवृति में नहीं है. सीएम जो भी विभाग मुझे देंगे, मैं उनपर उसी तरह काम करूंगा. मुझे जहां खड़ा कर देंगे, वहीं से छक्का मारूंगा. विभागों को सुधारने की कोशिश करूंगा, जैसे पहले सुधारने की कोशिश की है. मैं सपने नहीं लेता हूं, काम करता हूं.

उन्होंने कहा कि अम्बाला जिले के सब अधिकारियों से बातचीत करने के लिए 10 दिन का टाइम दिया है. जो-जो प्रोजेक्ट जहां-जहां खड़े हैं, उनके बारे में चर्चा करेंगे और उन्हें कैसे आगे बढ़ाना है. सफाई व्यवस्था को लेकर सख्त आदेश दिए गए हैं. उसके लिए जो-जो कदम उठाने हैं वो उठाएं.