कपड़ों की नीलामी कर चैरिटी संस्था की मदद करेंगी आलिया

0
257
views

हाल ही में रिलीज़ फिल्म ‘राज़ी’ में अपनी एक्टिंग के लिए आलिया भट्ट काफी तारीफें बटोर रहीं. और अब एक और ऐसा काम करके आलिया अपने फैंस को गर्व महसूस करने का मौका देने वाली है. दरअसल आलिया अपने वॉरड्रोब से अपनी कुछ पसंदीदा चीजों की नीलामी कर रही हैं.

इससे जो भी पैसे मिलेंगे, वे एक चैरिटी संस्था को जाएंगे, जो खराब प्लास्टिक की बोतलों को रिसाइकल कर उन लोगों को सौर ऊर्जा उपलब्ध कराने का काम करती है, जिन्हें बिजली नहीं मिल पाती.

आलिया ने कहा कि पर्यावरण को लेकर वह काफी सजग हैं और प्लास्टिक इसे काफी नुकसान पहुंचा रहा है. आलिया ने इस नीलामी को ‘माय वॉरड्रोब इज शू वॉरड्रोब’ रखा है. यह नीलामी शनिवार और रविवार को खार के नाइट मार्केट में होगी.

आलिया ने कहा कि वह पिछले तीन सालों से अपने वॉरड्रोब में पड़ी चीजों की नीलामी के बारे में सोच रहीं थीं क्योंकि बीते कई सालों में उन्होंने इतनी सारी चीजें खरीदीं, जो उन्होंने न तो कभी पहनीं और न ही किसी को गिफ्ट कीं. आलिया ने आगे कहा, ‘मैं बहुत जल्द ही अपने कपड़ों से बोर हो जाती हूं और मुझे हमेशा नए कपड़े चाहिए. जहां तक स्टाइल की बात है तो मुझे आरामदेह और साधारण कपड़े पसंद हैं. मैं ब्रांड पर जोर नहीं देती.