भीड़ में ‘स्टाइलिश’ दिखना है तो ऐसे बनें सबसे अलग

0
387
views

स्टाइलिश का मतलब ही होता है कुछ अलग, कुछ हटके, कुछ नया, कुछ ट्रेंडी, ये बदलता दौर है और इस बदलते दौर में हर किसी को अपडेटिड और अलग दिखने का क्रेज है, कौन नहीं चाहता वो सबसे अलग दिखे, फैशन को लेकर यंग जनरेशन काफी सजग रहती है और आजकल फैशन में पीछे रहना भी कौन चाहता है। अगर आपको अपना फैशन आइकन डिस्कवर करना हो तो सबसे जरूरी है कि जब भी आप शॉपिंग पर जाएं तो ये जरूर सोचें कि मैं खुद को कैसे अलग दिखाऊं मैं क्या ऐसा सिलेक्ट करूं कि मैं दूसरों के लिए ‘फैशन आइकन’ बन जाऊं और यकीन मानिए ये ही सोच आपको ‘स्टाइलिश’ और ट्रेंडी बनाएगी.

सोच के हिसाब से

आमतौर पर समस्या ये होती है कि फैशन के ट्रेंड में हम कुछ अलग तरह के कपड़े खरीद लेते हैं। लेकिन जब उनको पहनने का सोचते हैं। तो हमारे मन में ख्याल आता है कि ये हमने पहना तो कैसे लगेगा, लोग क्या सोचेंगे, लेकिन नहीं। आपको अपने बारे में सोचना है। अगर आप ने कुछ भी अलग पहना है जो आप पर अच्छा लग रहा है तो उसके लिए सबसे जरूरी है खुद पर विश्वास, अगर आप को लगता है कि जो आपने पहना है उसको आप जगह के हिसाब से कैरी कर सकते हो तो उसको बिल्कुल कॉन्फिडेंटली पहनें। ये बिल्कुल ना सोचें लोग क्या कहेंगे बल्कि अगर आपने कुछ अलग पहना है तो आप उस जगह का आकर्षन का केंद्र बन जाएंगे और इसी से आप ‘स्टाइलिश’ बनेंगे।

जगह के अनुकूल

जगह कपड़ों के मामले में बहुत जरूरी रोल प्ले करती है कुछ भी खरीदते है, तो जरूरी है उसको जगह के हिसाब से पहनें और जगह के हिसाब से ही खरीदें। ऑफिस जाना, पार्टी में जाना, दोस्तों से मिलने जाना, रिश्तेदारों के घर जाना जैसी जगह के हिसाब से सिलेक्ट करें।

मेकओवर के जरिए

मेकओवर भी आपको ‘स्टाइलिश’ बनाने के लिए खास भूमिका निभाता है। जिस हिसाब से आपने अपने कपड़ों को पहना है तो उस ही हिसाब से मेकअप करें

फुटवियर का है विशेष महत्व

फुटवियर भी ड्रेस के हिसाब से ही खरीदें ऐसा ना हो कि आप ऐसा कुछ खरीद लें जो आपकी ड्रेस के साथ मैच ना हो रहा हो, जरूरी है पहले कॉन्सेप्ट बना लें।

तो बनना है ‘स्टाइलिश’ और बनना है ‘फैशन आइकन’ तो जरूर इन बातों का ध्यान रखें और खुद को ओरों से जुदा बनाएं ताकि हर नजर सिर्फ और सिर्फ आपको ही निहारते रहें, है ना फुल पैसा वसूल