अरबाज खान ने कबूला, पिछले साल IPL की सट्टेबाजी में थे शामिल

0
454
views

बॉलीवुड अभिनेता अरबाज खान ने पुलिस की पूछताछ में मान लिया है कि वह आईपीएल की सट्टेबाजी में शामिल थे. एएनआई में छपी खबर के मुताबिक अरबाज खान ने माना है कि उन्होंने पिछले साल आईपीएल के मैचों में सट्टा लगाया था और 2.75 करोड़ रुपये हारे थे. अरबाज ने बताया है कि वह पिछले 6 सालों से सट्टेबाजी में हैं लेकिन इस साल कोई सट्टा नहीं लगाया है.

गौरतलब है कि सलमान खान के भाई अभिनेता अरबाज खान ठाणे पुलिस की एंटी एक्सटॉर्शन सेल के सामने पेश होने पहुंचे थे. ठाणे क्राइम ब्रांच ने शुक्रवार को समन जारी किया था. पुलिस ने 29 मई को मुंबई के नाम सट्टेबाज सोनू जालान को गिरफ्तार किया था, जिससे पूछताछ करने पर अरबाज़ खान का नाम सामने आया. आईपीएल मैच में सट्टा लगाने के मामले में पकड़े गए 3 आरोपियों की पूछताछ के दौरान सोनू का नाम सामने आया था. सोनू पर क्रिकेट बेटिंग के किंग जूनियर कोलकाता के लिए काम करने का आरोप है.

ठाणे क्राइम ब्रांच के मुताबिक पकड़े गए आरोपी सोनू जालान पर बॉलीवुड से जुड़े एक नामी व्यक्ति से बेटिंग के पैसे की जबरन वसूली का आरोप है. सोनू इसके पहले भी गिरफ्तार हो चुका है. समन जारी होने के बाद सलमान खान के भाई अरबाज खान शनिवार को ठाणे क्राइम ब्रांच जाएंगे, जहां उनसे इस मामले में पूछताछ की जाएगी.