B.A की छात्रा को बंधक बनाकर होटल में गैंगरेप, दोनों आरोपी गिरफ्तार

0
248
views

हरियाणा के रेवाड़ी में बीए की छात्रा से गैंगरेप का मामला सामने आया है. जाटूसाना थाने की पुलिस ने गैंगरेप के दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपियों की पहचान कोसली थाना क्षेत्र के निवासी योगेश और मनोज के रूप में हुई है. जाटूसाना थाना प्रभारी सर्वेष्टा ने बताया कि माडल टाउन थाना क्षेत्र निवासी एक युवती ने अपनी शिकायत में कहा कि वो अपनी मौसी के पास रहती है और यहां के एक कॉलेज में बीए प्रथम वर्ष की छात्रा है. बीते पांच जनवरी को दोनों आरोपी उसके घर के पास आए और उसे उसकी मौसी के घर छोड़ने की बात बोलकर अपने साथ ले गए. रास्ते में एक होटल में ले जाकर दोनों ने छात्रा के साथ गैंगरेप किया. जाते-जाते दोनों बदमाशों ने पीड़िता को किसी को इस घटना के बारे में बताने पर जान से मारने की धमकी दी.

 

होटल में ले जाकर किया गैंगेरप

 

इसके बाद 25 जनवरी के दिन जब युवती कॉलेज जा रही थी, तो रास्ते में दोनों आरोपियों ने उसे रोक लिया और बहला-फुसलाकर अपने साथ रेवाड़ी ले आए. रेवाडी बस स्टैंड के नजदीक एक होटल में ले जाकर आरोपी मनोज ने उसके साथ रेप किया. वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी युवती को जाटूसाना छोड़ कर फरार हो गए.

 

दोनों आरोपियों को किया गिरफ्तार

 

 

पीड़िता ने घर पहुंच कर अपनी मौसी को आपबीती बताई. जिसके बाद वो उसे लेकर जाटूसाना थाना पुलिस के पास पहुंची. पुलिस ने पीड़ित युवती की शिकायत पर तत्काल कार्रवाई करते हुए विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने सोमवार को दोनों आरोपियों को अदालत में पेश किया, जहां से उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया.