रोहतक जेल से बाहर आए कैदी का बड़ा खुलासा, राम रहीम जेल में काट रहा है मौज !

बाबा राम रहीम जेल में आम कैदियों की तरह नहीं रह रहा है, बल्कि जेल में भी ऐश कर रहा है. दरअसल, रोहतक जेल से रिहा हुए एक कैदी ने खुलासा किया है कि जेल में राम रहीम को वीआईपी ट्रीटमेंट दिया जा रहा है. साथ ही उसे वो तमाम सुविधाएं मिल रही हैं जो जेल के बाकी कैदियों को नसीब नहीं हैं.

रेप का दोषी राम रहीम हरियाणा की रोहतक जेल में बंद है लेकिन जेल में कैसे राम रहीम ने बाकी कैदियों की जिंदगी नर्क बना दी है इसका खुलासा किया जेल से जमानत पर रिहा हुए एक युवक ने किया है.

जेल से रिहा हुए युवक ने बताया कि बाबा के बैरक की तरफ जाने की किसी को इजाजत नहीं है. इतना ही नहीं बलात्कारी राम रहीम के लिए खाने लाने की जिम्मेदारी भी खास अधिकारी को दी गई है जो अलग डिब्बे में राम रहीम का खाना लाते हैं. राम रहीम को घरवालों से मिलने के लिए दो घंटे का वक्त दिया जाता है जबकि बाकी कैदियों को सिर्फ 20 मिनट.

राम रहीम के निकलने से पहले बाकी कैदियों को बंद कर दिया जाता है और तो और जेल से रिहा हुए राहुल ने बताया कि जेल में राम रहीम के काम करने की बात भी अफवाह है. किसी ने राम रहीम को काम करते देखा नहीं है.

जो अखबार अन्य कैदियों को दिए जाते हैं उनमें से वो खबरें काट दी जाती हैं जो राम रहीम के विरोध में होती हैं. डेरा सच्चा सौदा प्रमुख राम रहीम साध्वियों से रेप के मामले में 20 साल की सजा काट रहा है.

Share With:
Rate This Article