बद्दी: करोड़ों के शराब घोटाले में नपेंगे सात और ठेकेदार

0
342
views
बद्दी: करोड़ों के शराब घोटाले में नपेंगे सात और ठेकेदार

हिमाचल प्रदेश व्रेवरेजिज लिमिटेड के बद्दी डिपो से करीब ढाई करोड़ रुपए की शराब उधार में देने के मामले में अभी करीब 7 और ठेकेदारों की गिरफ्तारी होनी है जिनकी तलाश में पुलिस जुटी है। पुलिस इस मामले में अधिकारियों व कर्मचारियों की संलिप्तता बारे भी जांच कर रही है। इस मामले में गिरफ्तार सहायक डिपो प्रबंधक की जमानत याचिका पर शुक्रवार को अदालत में सुनवाई हुई लेकिन उसे जमानत नहीं मिली और अगली सुनवाई सोमवार को होगी।

पुलिस इस मामले में नामजद 7 अन्य ठेकेदारों की तलाश में जुटी है। डी.एस.पी. बद्दी राहुल शर्मा ने बताया कि इस मामले में ठेकेदारों की तलाश जारी है तथा अधिकारियों व कर्मचारियों की संलिप्तता बारे भी जांच की जा रही है। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार सहायक डिपो प्रबंधक अंकुश चौहान की जमानत याचिका पर शुक्रवार को अदालत में सुनवाई हुई लेकिन उसकी सोमवार को फिर सुनवाई होगी।

कैसे हुआ था खुलासा

गौर रहे कि एक अधिकारी के खुलासे के बाद विभाग के ऑडिट में पता चला था कि बद्दी में डिपो से करीब अढ़ाई करोड़ रुपए की शराब ठेकेदारों को उधार में ही दे दी गई। इसके बाद मार्च-2017 में पुलिस ने मामला दर्जकर कार्रवाई शुरू की थी जिसमें पुलिस ने सहायक डिपो प्रबंधक अंकुश चौहान को पहले गिरफ्तार किया था और उसके बाद 4 ठेकेदारों राकेश शर्मा, भूपेंद्र सिंह, जोगिंद्र व चंचल कुमार निवासी ऊना को भी गिरफ्तार कर लिया है।