शाहिद की फिल्म बत्ती गुल मीटर चालू का ट्रेलर रिलीज

0
150
views

शाहिद कपूर और श्रद्धा कपूर की फिल्म बत्ती गुल मीटर चालू के ट्रेलर रिलीज हो गया है. फिल्म का ट्रेलर  शुक्रवार यानी की आज रिलीज किया जा चुका है. यह फ‍िल्‍म ब‍िजली के ब‍िल की समस्‍या पर आधार‍ित है. फ‍िल्‍म की शूट‍िंग उत्‍तराखंड के ट‍िहरी में हुई है. यह दूसरी बार होगा जब शाह‍िद कपूर और श्रद्धा कपूर एक साथ नजर एक साथ नजर आएंगे. इससे पहले दोनों फ‍िल्‍म हैदर में नजर आए थे. यामी गौतम पहली बार इन दोनों स‍ितारों के साथ काम कर रही हैं. इस फ‍िल्‍म की शूट‍िंग में काफी वक्‍त भी लगा है.

लेकिन इससे पहले शाहिद कपूर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर ट्रेलर का टीजर पोस्टर रिलीज किया है. पोस्टर में पहाड़ियों पर बसे घर के साथ पहाड़ दिखाई दे रहे हैं जिसके साथ बिजली का बिल भी नजर आ रहा है. साथ ही फ्यूजड बल्ब से क्रांति नहीं लाई जा सकती.

शाहिद कपूर ने भी पोस्टर शेयर करने के साथ ही लिखा – यह चौकानें वाला है. शाहिद और श्रद्धा के अलावा फिल्म में यामी गौतम भी अहम भूमिका में नजर आएगी जो फिल्म में वकील बनी है. फिल्म को लेकर पहले से ही बी-टाउन में काफी चर्चा हो रही है. 21 सितंबर को रिलीज हो रही बत्ती गुल मीटर चालू में शाहिद और श्रद्धा दूसरी बार साथ में नजर आएंगे.

फिल्म की कहानी छोटे शहरों के लोगों द्वारा सामना किए जाने वाले बिजली के मुद्दे पर आधारित है. फिल्म का निर्देशन श्री नारायण सिंह द्वारा किया गया है जो पहले अक्षय कुमार के साथ फिल्म टॉयलेट: एक प्रेम कथा को डायरेक्ट कर चुके है. इसके अलावा श्रद्धा की फिल्म स्त्री भी रिलीज हो रही हैं तो शाहिद अर्जुन रेड्डी की हिंदी रिमेक में नजर आएंगे.

बत्ती गुल मीटर चालू पहले ही अपने प्रोडक्शन को लेकर काफी सुर्खियों में रह चुकी है. हाल ही में शाहिद और श्रद्धा ने भी फिल्म का आखिरी शेड्यूल पूरा किया है जो कि एक धमाल मचाने वाला गाना होने वाला है. फिल्म 14 सितंबर को रिलीज़ की जायेगी.