BIG BOOS हाउस में श्रीसंत ने किया कुछ ऐसा कि घरवाले हो गए नाराज

0
214
views

बिग बॉस सीजन-12 में श्रीसंत और अनूप जलोटा की वापसी हो चुकी है, जिसके बाद घर में हुए घोड़ा गाड़ी टोस्क के समय घर में कुछ ऐसा हुआ जिसने एक बार फिर शो के दर्शकों को हैरान कर दिया. टास्क के दौरान कुछ ऐसा हुआ कि सभी घरवाले श्रीसंत पर भड़क उठे, टास्क के दौरान श्रीसंत ने प्वाइंट टेबल पर दीपक ठाकुर को थूक कर मिटाने की कोशिश की, जिससे घर के सदस्य श्रीसंत की इस हरकत से काफी नाराज हो गए.

श्रीसंत के इस बर्ताव की वजह से सुरभी राणा ने उन्हें जमकर लताड़ा. दीपक ठाकुर फिर एक बार रोने लगे, वहीं दूसरी तरफ श्रीसंत को अपने किए पर कतई पचतावा नहीं है. वहीं इस मसले के बाद अब घरवालों की नजर घर की कप्तानी के लिए होने वाले टास्क पर है, इस बार कप्तानी के लिए टास्क कुछ अलग तरीके से खेला जा रहा है.

बिग बॉस ने कप्तानी के दोनों दावेदारों दीपक और करणवीर के सामने नया चैलेंज रखा है. टास्क के तहत लिविंग एरिया में एक टीवी स्क्रीन रखा गया है. टीवी स्क्रीन पर समय समय पर कुछ सवाल सामने आएंगे जिनका अनुमान लगाना होगा कि सवाल किससे जुड़ा है, जो भी दावेदार ज्यादा सही जवाब देगा उसे ही घर की कप्तानी मिलेगी. अब देखना होगा की आने वाले दिनों में बिग बॉस हाउस की कमान किससे हाथों में रहेगी.