बिग बॉस के घर में कप्तानी के लिए आपस में भिड़े घरवाले

0
293
views

बिग बॉस सीजन-12 रोमांचक मोड़ पर है, बिग बॉस के घर में घर की कप्तानी के लिए हमेशा कड़ा मुकाबला देखने को मिलता है, ऐसा ही कुछ इस वक्त घर में दिखाई दे रहा है. दरअसल, बिग बॉस ने लग्जरी बजट टास्क के दौरान एलान किया था कि इस बार इसी लग्जरी टास्क से ही कप्तानी के दावेदार तय किए जाएंगे, बस फिर क्या था घर के सदस्यों में टास्क में बेहतर प्रदर्शन करने की होड़ शुरू हो गई, घर की कप्तानी पाने के लिए घर में सदस्य अपने दोस्तों का साथ भी छोड़ने से पीछे नहीं हट रहे हैं.

बहराल करणवीर तो लग्जरी बजट टास्क में हारने की वजह से बेहद इमोशनल दिखाई दिए, तो वहीं हर बार की तरह दीपक टास्क में दमदार प्रदर्शन करते दिखाई दे रहे हैं, पहले दीपक टास्क में अपनी जोड़ी दार का साथ चाहते थे लेकिन जोड़ियों के टूटने के बाद तो दोनों के बीच दूरियां बढ़ती ही जा रही हैं, ऐसे में दीपक का साथ देने का कोई सवाल नहीं उठता.

कप्तानी की दावेदारी के लिए दीपक, उर्वशी को समझाने की कोशिश करते हैं कि उन्हें कप्तान बनने के लिए सभी से बात करनी होगी. इस पर उर्वशी ने कहा हैं कि उन्हें सपोर्ट करने वाले गेम से बाहर हैं. दीपक, उर्वशी को बताते हैं कि उन्हें सबके पास जाकर सबका सपोर्ट लेना होगा. दीपक और उर्वशी के बीच बहस हो जाती है. जिसके बाद दीपक उर्वशी का सिपर तोड़ देते हैं. फिलहाल कप्तानी के लिए टास्क चल रहा है जिसमें उर्वशी बाहर हो गई है, दीपक उर्वशी के बाहर हो जाने से मायूस हो गया है, दीपक उर्वशी को घर का नया कैप्टन बनाना चाहते हैं, लेकिन अब उर्वशी के टास्क से बाहर हो जाने के बाद दीपक बढ़िया खेल दिखा रहे हैं, और ताकि वो कप्तान बन सकें, लेकिन बाकि घरवाले दीपक को कप्तान नहीं बनाना चाहते हैं, बहराल कौन बनेगा घर का कप्तान ये तो आने वाले एपिसोड में ही पता चलेगा, लेकिन इस सब के बीच अगला एपिसोड दर्शकों के लिए खूब मजेदार होने वाला है.