BIGG BOSS : ये भजन सम्राट हैं इस शो के सबसे महंगे कंटेस्टेंट

0
160
views

पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस का 12वां सीजन रविवार यानी आज रात 9 बजे से शुरू हो रहा है. इस बार शो में जाने वाले कंटेस्टेंट में सबसे ज्यादा चौंकाने वाला नाम है भजन गायक अनूप जलौटा का. उन्हें शो का सबसे शरीफ चेहरा भी मान ल‍िया गया है. भजन सम्राट को शो में लाने की जहां एक खास वजह है, वहीं उन पर मोटी रकम भी खर्च की गई है. सूत्रों के मुताबिक बिग बॉस के मेकर्स इस बार शो को फैमिली के लिए बनाना चाहते हैं. इसे सभी उम्र के लोग देखें इसल‍िए भजन सम्राट अनूप जलोटा को लाने की प्लान‍िंग की गई.

65 साल के अनूप जलोटा को ब‍िग बॉस के घर में रहने के लिए हर हफ्ते 45 लाख रुपये मिलेंगे. अनूप जलोटा का करियर निर्विवाद रहा है. उनकी पब्ल‍िक इमेज भी काफी अच्छी है. इसलिए दर्शकों को उन्हें घर में जीतने के लिए प्रतियोगियों से जद्दोजहद करते देखना दिलचस्प होगा. अनूप जलोटा बिग बॉस के सबसे ज्यादा उम्र वाले कंटेस्टेंट भी होंगे. प‍िछले द‍िनों एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया, “वह बिग बॉस में घरवालों की मदद कर सकते हैं. उन्होंने बताया कि वह घर में सभी सदस्यों से जुड़कर मस्ती करेंगे और उन्हें खुश रखेंगे. वे को-कंटेस्टेंट को भजन भी सुनाएंगे.”

जलोटा ने बताया कि जब उन्हें बिग बॉस का न्यौता मिला तो वह काफी हैरान रह गए कि वहां वह क्या कर सकते हैं. फिर सोचा कि वह अपने संगीत के जरिए घरवालों की समस्याओं को सुलझा सकते हैं.