‘बिग बॉस-12’ का प्रोमो हुआ शूट, ऐसा होगा सलमान खान का लुक

0
254
views

मशहूर रिएलिटी टीवी शो ‘बिग बॉस’ के 12वें सीजन का टीवी पर प्रसारण 16 सितंबर से शुरू किया जाएगा. जल्द ही शो के प्रोमो भी लॉन्च कर दिए जाएंगे. खबर है कि सलमान खान ने शो के प्रोमोज की शूटिंग पूरी कर ली है. इसमें उन्होंने बॉलिवुड की शानदार जोड़ियों की याद दिलाई है.

ताजा अपडेट के मुताबिक प्रोमो में शाहरुख खान और अनिल कपूर भी दिखाई देंगे. आपको बता दें कि इस साल शो की थीम जोड़ियां हैं. रिपोर्ट के मुताबिक इस बार के प्रोमो में सलमान खान के साथ बॉलीवुड की दो ऑइकॉनिक जोड़ी भी नजर आएंगी. बताया जा रहा है कि बिग बॉस के प्रोमो में इस बार सलमान खान दो फिल्मों के पोस्टर्स के साथ नजर आएंगे. एक पोस्टर फिल्म ‘करण-अर्जुन’ का होगा. वहीं दूसरा पोस्टर राम-लखन.

रिपोर्ट के मुताबिक सलमान खान बॉलीवुड के पॉपुलर गानों- ‘मुझसे शादी करोगे’ के गाने ‘जवानी फिर न आए’, दबंग और 2017 में रिलीज हुई फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ के गाने ‘दिल दिया गल्ला’ पर डांस करेंगे. चैनल इस शो की घोषणा दिलचस्प तरीके से करना चाहता था इसलिए प्रोमो में सलमान खान अपने लोकप्रिय गानों के सिग्नेचर स्टेप करते हुए नजर आएंगे. प्रोमो में सलमान खान ने अपने गाने ‘जवानी फिर न आए’ का फेमस तौलिया स्टेप किया है.

बता दें कि ‘बिग बॉस’ शो का 11वां सीजन कुछ ही महीने पहले खत्म हुआ और अब दर्शक इसके 12वें सीजन का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. हालांकि, तकनीकी रूप से शो का अगला सीजन अक्टूबर में शुरू होना चाहिए था, लेकिन जानकारी के मुताबिक मेकर्स ने इसे प्रीपेन किया है और अब इसे सितंबर में रिलीज किया जाएगा.

वहीं बिग बॉस 12 के लिए लगभग दो कंटेस्टेंट का नाम फाइनल हो गया है. नोएडा के रोबिन गुर्जर घर के बतौर कॉमनर पहले कंटेस्टेंट होंगे. रॉबिन अपनी मम्मी श्यामवती के साथ घर का हिस्सा बनेंगे. रिपोर्ट्स के मुताबिक रोबिन ने ग्रुप डिस्कशन में बेहतरीन परफॉर्म किया है. वहीं, उनका केवल पर्सनल इंटरव्यू बाकी रह गया है. इसके अलावा टीवी सीरियल ‘इश्कबाज’ में नजर आ चुकी एक्ट्रेस सृष्टि रोडे को साइन किया जा चुका है. वहीं भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह, निया शर्मा को भी शो के लिए अप्रोच किया गया है.