Bigg Boss 13: पारस छाबड़ा ने खोली सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की पोल

0
296
views

बिग बॉस 13  के घर में आखिरी सप्ताह में इस शो की होस्ट रह चुकीं शिल्पा शेट्टी पहुंची और बेहद शानदार तरीके से घरवालों से बातचीत और टास्क कराए. योगा और सबसे शानदार और सबसे खराब यादों के बारे में पूछते हुए उन्होंने सभी घरवालों को अपनी कोई खास चीज एक-दूसरे को गिफ्ट करने को कहा. इस दौरान सिद्धार्थ शुक्ला ने अपनी मर्जी से शहनाज गिल को अपनी ‘ग्रे शॉर्ट्स’ गिफ्ट कर दिया.

 

यह देखकर सभी चौंक गए, बल्कि शिल्पा ने यह पूछा भी कि ये क्या ग‌िफ्ट कर रहे हैं वो. लेकिन सिद्धार्थ अपनी बात पर पक्के थे. उन्होंने कहा कि उनके इन शॉर्ट्स की काफी चर्चा हो गई है. इसलिए अब वो इसे गिफ्ट करना चाहते हैं. यह सब चल ही रखा था कि बीच पारस छाबड़ा बोल पड़े. पारस ने सना से कहा कि इस शॉर्ट्स पर जो दाग पड़े हैं वो सना की वजह से ही हैं. अब सना ये दाग धो लें. इस पर सना ने उन्हें कोई प्रतिक्रिया नहीं दी.

 

इसी क्रम में सना ने सिद्धार्थ को अपनी लिप्‍स्टिक गिफ्ट कर दी. उन्होंने कहा कि जब सिड को उनकी याद आए तो वो अपने होठों पर ये वाली लि‌प्‍स्ट‌िक लगा लें. इसी बीच आरती सिंह ने अपनी एक सलवार, रश्मि देसाई को गिफ्ट कर दिया. इस सलवार के बारे में रश्मि ने उनसे शुरुआती दिनों में कहा था कि उन्हें ऐसा ही सलवार चाहिए. हालांकि रश्मि ने बताया कि आरती ने पहले वह सलवार उन्हें देने मना कर दिया था. लेकिन अब उन्होंने दे दिया.