BJP अध्यक्ष अमित शाह ने बूथ कार्यकर्ता सम्मेलन को किया संबोधित

0
143
views

BJP (बीजेपी) ने दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए तैयारी शुरू की. पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने रविवार को बूथ कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने कई मुद्दों पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के साथ कांग्रेस पार्टी को आड़े हाथों लिया.

BJP अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि आज का ये दृश्य बता रहा है कि फरवरी के अंत में दिल्ली में किसकी सरकार बनने वाली है. शाह ने कहा कि जनता को कोई झांसा सिर्फ एक बार दे सकता है, बार-बार नहीं दे सकता. उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में दिल्ली में बीजेपी की सरकार बनेगी.

  • बीजेपी ने दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए तैयारी शुरू की
  • बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने बूथ कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित किया
  • शाह ने केजरीवाल के साथ-साथ कांग्रेस पार्टी को आड़े हाथों लिया
  • केजरीवाल जनता के पैसों को विज्ञापन में खर्च कर रहे हैं- शाह

भाजपा को चुनाव सभाओं से नहीं लड़ना है, बल्कि घर-घर जाकर लड़ना है। मोहल्ला मीटिंग करके लड़ना है। इस मौहल्ला मीटिंग की शुरुआत मैं ही करने जा रहा हूं
अमित शाह ने कहा कि जनता को कोई झांसा सिर्फ एक बार दे सकता है, बार-बार नहीं दे सकता. एक बार केजरीवाज जी ने झांसा दे दिया. उसके बाद नगर निगम के चुनाव हुए तो आप पार्टी का सूपड़ा साफ हो गया. लोकसभा के चुनाव हुए तो आप पार्टी का सूपड़ा साफ हुआ और भाजपा का झंडा लहराया.

उन्होंने कहा कि बाकी पार्टियों के लिए चुनाव सत्ता प्राप्त करने का साधन हो सकता है. लेकिन बीजेपी लोकतंत्र में विश्वास करती है. हम मानते हैं कि चुनाव लोकतंत्र का उत्सव है. बीजेपी कार्यकर्ताओं के पास मौका है कि दिल्ली के घर-घर में जाकर हमारी नीतियां जनता तक पहुंचाने का काम करें. बीजेपी को चुनाव सभाओं से नहीं लड़ना है, बल्कि घर-घर जाकर लड़ना है. मोहल्ला मीटिंग करके लड़ना है. इस मोहल्ला मीटिंग की शुरुआत मैं ही करने जा रहा हूं.