कोरोना संकट के चलते हरियाणा में बोर्ड परीक्षाएं स्थगित

0
90
views

भिवानी. कोरोना वायरस के चलते हरियाणा शिक्षा बोर्ड (Haryana Education Board) प्रशासन ने 10वीं तथा 12वीं की परीक्षाएं 31मार्च तक स्थगित करने का फैसला लिया है. अब 31 मार्च के बाद परीक्षाओं की नई तारीख़ों (New Dates) का एलान होगा. शिक्षा बोर्ड के चेयरमैन डॉ. जगबीर सिंह ने इसकी जानकारी दी. जानकारी के अनुसार बोर्ड की परीक्षाओं को 31 मार्च तक स्थगित किया गया है. वहीं 19 मार्च से शुरु हो रही पहली से 8वीं कक्षाओं की परीक्षाओं को भी 31 मार्च तक स्थगित कर दिया गया है. शिक्षा बोर्ड द्वारा एक पत्र भी जारी किया गया है.

हरियाणा में बढ़ रही संदिग्ध मरीजों की संख्या

बता दें कि हरियाणा में कोरोना वायरस के संदिग्ध मरीजों की संख्या लगातार बढ़ रही है. मंगलवार को 2529 संदिग्ध मरीज सामने आए थे, जिनकी संख्या बुधवार को बढ़कर 3041 हो गई है. हरियाणा के स्वास्थ्य विभाग के बुलेटिन के अनुसार 1 दिन में ही 512 नए संदिग्ध मरीज कोरोना के सामने आए हैं.

पीजीआई रोहतक में 3 संदिग्ध भर्ती

पीजीआई रोहतक में बुधवार को कोरोना वायरस के तीन संदिग्ध मरीज पहुंचे. इनमें से दो यूके से आए हैं. जबकि एक महिला स्थानीय है. महिला जींद की रहने वाली बताई गई है. यह एक निजी अस्पताल में थी. यहां से उसे स्वास्थ्य विभाग की टीम एंबुलेंस के जरिए पीजीआई लेकर पहुंची. इस दौरान पूरी टीम बचाव किट पहने हुए थी. इन्हें देखकर लोगों में हड़कंप मच गया.