J&K : सुंजवान आर्मी कैंप में एक और जवान का शव बरामद, अब तक 6 जवान शहीद

0
363
views

जम्मू के सुंजवान आर्मी कैंप में सेना को सर्च ऑपरेशन के दौरान एक और जवान का शव बरामद हुआ है. सेना ने जवान के शव को कब्जे में ले लिया है. इस हमले में अब तक 6 जवान शहीद हो गए हैं, जबकि एक जवान के पिता इस हमले में मौत हो चुकी है.

वहीं जम्मू-कश्मीर की मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने मंगलवार को सुंजवान आर्मी कैंप पर हमले में शहीद हुए जवानों के परिजनों से मुलाकात की. साथ ही महबूबा मुफ्ती और उपमुख्यमंत्री निर्मल सिंह ने शहीद जवानों को श्रद्धांजलि दी.

सोमवार को निर्मला सीतारमण ने जम्मू कश्मीर पहुंचकर शहीद जवानों और घायलों के परिजनों से भी मुलाकात की. सैनिकों के परिजनों से मिलने के बाद निर्मला सीतारमण ने साफ कर दिया कि पाकिस्तान को इस हमले की कीमत चुकानी पड़ेगी. उन्होंने कहा हमले के पीछे आतंकी मसूद अजहर का हाथ है. साथ ही उन्होंने सुंजवान आर्मी कैंप में सर्च ऑपरेशन खत्म होने की पुष्टि की.

बता दें कि सुंजवान में हुए आतंकी हमले में 3 आतंकी मारे गए हैं. इन आतंकियों के पास से भारी मात्रा में हथियार बरामद हुए थे. पुलिस के मुताबिक इन आतंकियों के पास से मिले सामान से यह साफ है कि वे जैश-ए-मोहम्मद के लिए काम करते थे.