करनाल में महिला जज के पति का शव बरामद, पुलिस ने मामले में जांच शुरू की

0
83
views

करनाल में तैनात महिला जज पवनदीप कौर के पति रवि वर्मा का शव संदिग्ध अवस्था में गांव औंगद से गोंदर रोड पर सेवड़ी माइनर रजबाहा पुल के पास कार से बरामद हुआ है. पुलिस ने शव का कल्पना चावला मेडिकल कालेज में पोस्टमार्टम कराया और जांच के लिए विसरा मधुबन लैब भेज दिया. जेएमआइसी पवनदीप कौर के बयान पर अज्ञात पर हत्या का केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

शनिवार को राहगीर की सूचना पर थाना प्रभारी रामफल टीम के साथ पहुंचे. कार की खिड़कियां बंद थी और अगली सीट पर शव पड़ा था. मृतक की पहचान सेक्टर 15डी चंडीगढ़ निवासी रवि वर्मा के तौर पर हुई. करनाल में करीब एक साल से तैनात रवि वर्मा जेएमआइसी पवनदीप कौर के पति थे.

सूचना पर जिला एवं सत्र न्यायाधीश जगदीप सिंह, डीएसपी रणधीर सिंह भी मौके पर पहुंचे. वहीं, रवि व उनकी न्यायाधीश पत्नी के स्वजन भी पहुंच गए. न्यायाधीश पवनदीप कौर ने पुलिस को शिकायत में बताया कि वह शुक्रवार को पानीपत गई हुई थीं. करीब डेढ़ बजे पति रवि वर्मा से बात की थी. इस दौरान पीछे से कई लोगों की आवाज भी आ रही थी. इसके बाद उनसे कोई संपर्क नहीं हो सका और फिर एसएचओ की ओर से कार में उनका शव मिलने की सूचना मिली. उन्होंने आरोप लगाए कि किसी अज्ञात ने मारकर रवि को कार में डाल दिया. डीएसपी असंध दलबीर सिंह ने बताया कि मामले जांच शुरू कर दी गई है.