रणबीर के साथ अपने रिलेशन को लेकर आलिया ने दिया बड़ा बयान

0
88
views

बॉलीवुड में इन दिनों रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के रिश्ते काफी चर्चा का विषय बने हुए हैं. इन दोनों को इवेंट में अक्सर एक साथ देखा जाता है। इस वजह से मीडिया में दोनों के रिश्ते की खबरें हैं.

आलिया भट्ट ने फिल्मफेयर अवॉर्ड में बेस्ट एक्टर अवॉर्ड लेते हुए स्टेज पर ही रणबीर कपूर को आई लव यू तक बोल दिया था.

इसके बाद से ऐसे चर्चा सुनने को मिलने लगी कि आलिया भट्ट ने रणबीर के साथ अपने रिश्ते को ऑफिशियल कर दिया है. इस बीच अब आलिया भट्ट ने एक बार फिर से रणबीर कपूर के साथ अपने रिश्तों को लेकर प्रतिक्रिया दी है.

हाल ही में आलिया भट्ट ने एक इंटरव्यू में कहा है, निजी जिंदगी के अलावा रणबीर कपूर के साथ अपने रिश्तों को लेकर ढेर सारी बात की और कई खुलासे भी किए हैं.

आलिया भट्ट ने रणबीर कपूर के साथ अपने रिश्ते को लेकर बोला है-  ‘नहीं हमारा रिलेशनशिप नहीं बल्कि दोस्ती है. ये बात मैं ईमानदारी से बोल रही हूं. फिलहाल मैं आसमान पर चल रही हूं.

रणबीर के बारे में बाते करते हुए आलिया ने कहा कि, ‘सबसे अच्छी बात ये है कि हम दो लोग हैं जो अपनी प्रोफेशनल लाइफ को जी रहे हैं.

वो (रणबीर कपूर) अपनी फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं और मैं भी. इस वजह से आप हमें लगातार साथ में देखेंगे, यही एक सहज रिश्ते की निशानी है,नजर ना लगे.

‘इसके अलावा आलिया भट्ट ने रणबीर कपूर को लेकर और भी कई खुलासे किए हैं.उन्होंने बताया कि जब वह बुरी स्थिति में होती हैं और कुछ ठीक से सोच-समझ नहीं पाती हैं तो रणबीर कपूर कैसे उन्हें समझाते हैं.

आलिया ने इंटरव्यू में रणबीर को लेकर और भी कई बातें कहीं.आपको बता दें कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने हाल ही में अपनी फिल्म ब्रह्मास्त्र की शूटिंग वाराणसी में खत्म की है. फिल्म ब्रह्मास्त्र का निर्देशन अयान मुखर्जी रहे हैं.