सिरसा में कोरोना पॉजिटिव महिला के दोनों बच्चे भी मिले कोरोना पॉजिटिव

0
276
views

हरियाणा में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़ रही है. मंगलवार को प्रदेश में 5 नए मामले सामने आए, जिससे प्रदेश में संक्रमित मरीजों की संख्या 29 हो गई है. वहीं सिरसा में सोमवार को पॉजिटिव मिली 38 वर्षीय महिला के दोनों बच्चे भी कोरोना पॉजिटिव मिले हैं. वहीं पंचकूला में स्टाफ नर्स भी पॉजिटिव मिली है. उसने एक कोरोना संक्रमित का मोबाइल इस्तेमाल किया था. सिरसा की बंसल कॉलोनी में रहने वाली महिला पीजी चलाती है, उसके पति चंडीगढ़ में पीजी चलाते हैं.

सिरसा में कोरोना पॉजिटिव पाई गई महिला की तबीयत पिछले 15 दिन से खराब चल रही थी. सोमवार को उसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. स्वास्थ्य विभाग ने उसके पति और बच्चों के टेस्ट भी करवाए थे. मंगलवार को आई रिपोर्ट में 8 साल का बेटा और 6 साल की बेटी भी पॉजिटिव मिले हैं. हालांकि पति की रिपोर्ट नेगेटिव आई है. इसकी पुष्टि सीएमओ एसके नैन ने की है.

स्वास्थ्य विभाग ने पूरे इलाके को सील कर दिया है. 28 लोगों को होम कोरोनटाइन किया गया है, जो इस महिला के संपर्क में आए थे. वहीं पंचकूला के सिविल अस्पताल में कार्यरत एक स्टाफ नर्स में कोरोना संक्रमित होने की पुष्टि हुई है. नर्स का कुछ दिन पहले भी सैंपल लिया गया था, जो फेल हो गया था. अब दोबारा सैंपल लिया तो कोरोना पॉजिटिव आया.