एलओसी पर पाकिस्तान को मुंहतोड़ जवाब, BSF ने पाक रेंजर्स की 14 चौकियां तबाह की

0
65
views
एलओसी पर पाकिस्तान को मुंहतोड़ जवाब, BSF ने पाक रेंजर्स की 14 चौकियां तबाह की

जम्मू

जम्मू-कश्मीर में एलओसी पर पाकिस्तान की ओर से लगातार फायरिंग हो रही है. मंगलवार को फायरिंग में 8 नागरिकों की मौत हो गई है, जबकि 18 लोग घायल हुए हैं. मरने वालों में तीन महिलाएं भी हैं.

सीमा पर पाकिस्तान की ओर से हो रही फायरिंग का बीएसएफ ने मुंहतोड़ जवाब दिया है. बीएसएफ के अनुसार भारत की जवाबी कार्रवाई में पाकिस्तान के 14 सीमा पोस्ट तबाह हुए हैं. दो पाकिस्तानी रेंजर्स भी मारे गए हैं. बीएसएफ ने रामगढ़ और अरनिया सेक्टरों में पाकिस्तान के खिलाफ ये कार्रवाई की.

एलओसी पर आतंकियों को घुसपैठ कराने के मकसद से पाकिस्तानी सैनिक गोलीबारी कर रहे हैं. बॉर्डर पर मुस्तैद बीएसएफ के जवान पाकिस्तान की इस हरकत का मुंहतोड़ जवाब दे रहे हैं.

पीएमओ में राज्य मंत्री जितेंद्र सिंह ने कहा कि पाकिस्तान की तरफ से सीमा पर लोगों को निशाना बनाना निंदनीय है. पाकिस्तान युद्ध के नियमों का उल्लंघन करता है. वो त्योहारों में भी आम लोगों को निशाना बना रहा था. यही नहीं दीपावली के दिन भी उसने फायरिंग की थी पर हमारे वीर सैनिक पाकिस्तान को मुहतोड़ जवाब दे रहे हैं. भारत ने जिस तरीके से जवाब दिया है, इसकी पूरी जानकारी आज हमने गृह मंत्री राजनाथ सिंह को मिलकर दी है.