शाहदरा: रात के अंधेरे में चोरों ने गायब की कार की बैटरी, सीसीटीवी में घटना कैद

0
46
views

यदि जगह ना मिल पाने के कारण आप अपनी गाड़ी एक सुरक्षित जगह पर ना खड़ी करके सड़क पर खड़ी करने को मजबूर हैं तो सतर्क हो जाइये. दिल्ली में इन दिनों कार में से चोरी होना और कभी कभी तो पूरी कार ही चोरी हो जाने की वारदातें बढ़ गयी हैं.

ताज़ा मामला शाहदरा के राम नगर इलाके का है. जहां खड़ी गाड़ी से एक गैंग महज़ 3 मिनेट के अंदर बैटरी चोरी करके के रफ्फूचक्कर हो गया. ज़्यादा हैरानी की बात ये है कि चोरों को आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों का भी कोई खौफ नहीं था. चोरों की ये वारदात कैमरे में कैद भी हो गयी है.

30 जुलाई तड़के सुबह पांच बजकर बीस मिनट पर शाहदरा राम नगर की सुभाष मार्ग रोड पर घटनास्थल के पास एक सफेद रंग की मारुति डिजायर आकर रुकती है. सीसीटीवी फुटेज के मुताबिक गाड़ी में 2 या 2 से ज़्यादा लोग थे.

आगे के दरवाज़े से एक शख्स बाहर निकल कर सफेद रंग की ऑल्टो की तरफ बढ़ता है और जैसे तैसे बोनेट खोल कर बैटरी निकालकर गाड़ी में वापस आकर रफ्फूचक्कर हो जाता है.

पूरी वारदात को केवल 3 मिनेट में अंजाम दिया गया और ये वारदात सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गयी. ये पहला मामला नहीं है जब यहां इस तरह की घटना हुई हो, पहले भी कई बार इस इलाके में ऐसी चोरी की वारदातें हो चुकी हैं.

फिलहाल घटना की जानकारी पुलिस को दे दी गयी है और पुलिस ने अपनी तफ़्तीश शुरू कर दी है. आपको बता दें कि दिल्ली पुलिस ने कुछ ही दिन पहले पश्चमी दिल्ली में गाड़ियों से बैटरी चोरी करने वाले एक गिरोह को धर-दबोचा था. उम्मीद है इस मामले को भी पुलिस जल्द ही सुलझा लेगी.