छत्तीसगढ के दो दिवसीय दौरे पर शाह, कार्यकर्ताओं को देंगे जीत का मंत्र

0
338
views

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव के औपचारिक ऐलान के साथ कांग्रेस, बीजेपी सहित सभी राजनीतिक दल राज्य की सियासी जंग फतह करने के लिए पूरी ताकत झोंक दी है. इसी कड़ी में बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह शुक्रवार को दो दिवसीय दौरे पर छत्तीसगढ़ पहुंच रहे हैं. इस दौरान वे राज्य में चौथी बार जीत दर्ज करने के लिए मंत्र देंगे.

अमित शाह का कार्यक्रम

शाह अपने दो दिन के दौरे में राज्य के पांच संभागों में बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं के सम्मेलन में शामिल होंगे. बीजेपी अध्यक्ष अपने दौरे के पहले दिन शुक्रवार को सरगुजा संभाग के बूथ कार्यकर्ता सम्मलेन को अंबिकापुर के कला केंद्र मैदान में संबोधित करेंगे.

अमित शाह सरगुजा संभाग के बाद बिलासपुर में बूथ स्तरीय कार्यकर्ताओं के सम्मेलन में शामिल होंगे. ये कार्यक्रम बिलासपुर साइंस कॉलेज मैदान में होगा. बूथ स्तर सम्मेलन के बाद बीजेपी अध्यक्ष अधिवक्ता सम्मेलन को भी संबोधित करेंगे.

शनिवार का कार्यक्रम

अमित शाह अपने दौरे के दूसरे दिन शनिवार को जगदलपुर पहुचेंगे. वे यहां मां दंतेश्वरी का दर्शन करने के बाद जगदलपुर के लालबाग मैदान में बूथ स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करेंगे.

इसके बाद बीजेपी अध्यक्ष रायपुर पहुंचकर साइंस कॉलेज मैदान में रायपुर और दुर्ग संभाग के बूथ स्तरीय कार्यकर्ताओं के सम्मेलन को संबोधित करेंगे. शनिवार शाम को ही रायपुर में मेडिकल कॉलेज सभागृह में बुद्धिजीवी सम्मेलन को भी संबोधित करेंगे.