CM कैप्टन अमरिंदर सिंह बोले- पंजाब में AAP से नहीं होगा गठबंधन

0
121
views

लोकसभा चुनाव की तारीखों का एलान होने के बाद सियासी पारा चढ़ा हुआ है. पंजाब में सभी 13 सीटों पर एक साथ 19 मई को चुनाव होंगे. जिसे लेकर सभी पार्टियों ने तैयारियां तेज कर दी हैं. ऐसे में लगातार कांग्रेस से गठबंधन करने की कोशिश में लगी आम आदमी पार्टी को एक बार फिर झटका लगा है. मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा कि पंजाब में कांग्रेस पार्टी अकेले लोकसभा चुनाव लड़ेगी.

ये भी पढ़ें : सुखबीर सिंह बादल का एलान, खडूर साहिब से बीबी जागीर कौर लड़ेंगी लोकसभा चुनाव

पंजाब सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा कि हम चुनावों के लिए तैयार है और पंजाब में कांग्रेस कोई गठबंधन नहीं करेगी. उन्होंने दावा किया कि लोकसभा चुनावों में कांग्रेस जीत हासिल करेगी. इसके साथ ही कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा कि जल्द ही उम्मीदवारों के नामों का एलान भी कर दिया जाएगा.

ये भी पढ़ें : गुरुग्राम में ED ने आतंकी हाफिज सईद से जुड़ा विला जब्त किया

इस दौरान कैप्टन अमरिंदर सिंह ने पूर्व पीएम मनमोहन सिंह के अमृतसर से चुनाव लड़ने की अटकलों को भी खारिज कर दिया. उन्होंने कहा कि मनमोहन सिंह अमृतसर से कभी उम्मीदवार थे ही नहीं. उन्होंने हमें काफी पहले ही बता दिया था कि वह चुनाव लड़ने के इच्छुक नहीं है.

ये भी पढ़ें : बिशन सिंह बेदी बोले- धोनी को आराम देने से हैरान, वो टीम के आधे कप्तान

बता दें कि पंजाब में आम आदमी पार्टी लगातार कांग्रेस के साथ गठबंधन की कोशिश कर रही थी. खुद आम आदमी पार्टी के संयोजक केजरीवाल ने कहा था कि पंजाब में कांग्रेस के साथ गठबंधन को लेकर उनकी बातचीत चल रही है. लेकिन आम आदमी पार्टी की इन कोशिशों को पंजाब के मुख्यमंत्री ने बड़ा झटका दिया है.

ये भी पढ़ें : भारत ने पिनाक गाइडेड मिसाइल का तीसरा सफल परीक्षण किया

IPL में वापसी से पहले डेविड वॉर्नर ने फैंस को दिया खास संदेश

BSP सुप्रीमो मायावती का बड़ा एलान, कांग्रेस के साथ किसी भी राज्य में नहीं होगा गठबंधन

गांधी जी के सिद्धांतों को भूल गई है कांग्रेस-PM मोदी