हिमाचल प्रदेश: दून दौरे पर सीएम जयराम ठाकुर

0
280
views

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर आज दून विधानसभा क्षेत्र के बद्दी में एक दिवसीय दौर पर है. मुख्यमंत्री श्री जयराम ठाकुर के बद्दी पहुंचने पर स्थानीय नेताओं समेत सभी कार्यकर्ताओं और जनता ने स्वागत किया. जिसके लिए सीएम जयराम ठाकुर ने सभी का आभार जताया और कहा कि मेरे परिवार रूपी कार्यकर्ताओं से मिल कर मेरा जन सेवक के रूप में कार्य करने का उत्साह और भी बढ़ जाता है.

अपने दौरे के दौरान वह करोड़ों की लागत के विकास कार्यों का लोकार्पण और शिलान्यास करेंगे. सबसे पहले सीएम जयराम ठाकुर ने दून विधानसभा क्षेत्र के बरोटीवाला में बरोटीवाला हेलीपैड का लोकार्पण किया.

सीएम ने नालागढ़ उपमंडल की बद्दी तहसील की ग्राम पंचायत मंधाला में बग्गुवाला पुल का शिलान्यास किया.  इसके बाद जयराम ठाकुर लॉरियल इंडस्ट्रियल हाउस के समीप दसोड़ा माजरा में कुंजाहल के लिए उठाऊ पेयजल आपूर्ति योजना की आधारशिला रखेंगे.

इसके बाद मुख्यमंत्री बलद खड्ड पर निर्मित किए जाने वाले पुल का शिलान्यास करेंगे. जयराम ठाकुर चनाल माजरा में मानपुरा खड्ड पर हरिजन बस्ती चनाल माजरा के लिए निर्मित किए जाने वाले पुल की आधारशिला भी रखेंगे.

मुख्यमंत्री इसी दिन दोपह सन सिटी रोड बद्दी पर निमंत्रण रिजॉर्ट में अंतरराष्ट्रीय श्रमिक दिवस समारोह की अध्यक्षता करेंगे एवं एक जनसभा को संबोधित करेंगे.