धर्मशाला क्रिकेट स्टेडियम में मैच की तैयारी, CM जयराम, अनुराग ठाकुर को न्योता

0
125
views

धर्मशाला. अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम धर्मशाला में 12 मार्च को होने वाले भारत-दक्षिण अफ्रीका के बीच वनडे सीरीज के पहले मैच के सफल आयोजन को लेकर HPCA पदाधिकारियों ने रणनीति बनाई।

  • मैच के सफल आयोजन को सुनिश्चित करने के लिए हिमाचल प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन विशोष पूजा करेगा
  • (HPCA) धर्मशाला के पीठासीन देवता इंद्रुनाग को मनाने के लिए 7 मार्च को विशेष पूजन व भंडारे का आयोजन करेगी और पिछली गलती के लिए क्षमा मांगेगी.
  • मैच के आयोजन की सफलता के लिए HPCA की ओर से प्रशासनिक कमेटियों का भी गठन कर दिया गया है, जो अपने स्तर पर बैठकें आयोजित करेंगी
  • मैच की अग्रिम तैयारियों में एचपीसीए जुट चुकी है और बकायदा आधारभूत ढांचे सहित संचालन संबंधी कार्य भी जोरों पर हैं। एचपीसीए के सेक्रेटरी सुमीत शर्मा ने बताया कि इस मैच के लिए केंद्रीय वित्तराज्य मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर और सीएम जयराम ठाकुर को निमंत्रण भेजा जाएगा।

स्टूडेंट्स को नहीं मिलेगी टिकट कीमतों में छूट
मैच के टिकटों में पिछले कुछ मुकाबले से स्टूडेंट्स को छूट ना दी जाने के सवाल पर सुमीत शर्मा ने कहा कि भविष्य में हम इसे ठीक करने का प्रयास करेंगे। अभी जैसा भी है, सब बढ़िया चल रहा है। बीसीसीआई के पदाधिकारियों को भी निमंत्रण दिया जाएगा। धर्मशाला स्टेडियम में मैच का आयोजन किए जाने से स्थानीय व्यापारियों को फायदा पहुंचेगा। इसके साथ ही प्रदेश में क्रिकेट को आगे बढ़ाने में भी मदद मिलेगी.