करनाल में CM ने की 70 करोड़ की परियोजनाओं की शुरूआत

0
339
views

करनाल में मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने सोमवार को करीब 70 करोड़ रुपये की कई विकास परियोजनाओं की शुरूआत की. मुख्यमंत्री ने केंद्रीय भू लवणता अनुसंधान संस्थान में प्रगतिशील किसानों के लिए जिला कृषि परिषद का उद्घाटन किया. इस मौके पर किसानों को उन्नत खेती के लिए प्रेरित किया गया. कार्यक्रम में कृषि मंत्री ओपी धनखड़ भी मौजूद रहे.

इस दौरान सीएम मनोहर लाल ने पिछली सरकार पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि आज जो किसानों के सामने मुश्किलें आ रही है वह पिछली सरकारों की देन है. वहीं एसवाईएल मुद्दे पर मुख्यमंत्री ने कहा कि इस मामले में राजनीति नहीं करनी चाहिए. सुप्रीम कोर्ट ने जो फैसला हरियाणा के हक में दिया है. जल्द ही हरियाणा को उसका हक मिलेगा.

कार्यक्रम में कृषि मंत्री ओपी धनखड़ ने कहा कि प्रदेश सरकार ने 3 साल में किसानों के लिए कई योजनाएं शुरू की. जिसका किसान लाभ उठा रहे हैं. वहीं किसानों के दिल्ली कूच को लेकर ओपी धनखड़ ने कहा कि जो आंदोलन दूसरों के लिए समस्या बन जाए वो आंदोलन गलत है.

इसके बाद मुख्यमंत्री ने करनाल के राम नगर रेलवे फुट ओवर ब्रिज का उद्घाटन किया. करनाल के गांव गोंदर में कई परियोजनाओं का शिलान्यास और उद्घाटन किया.