सीएम मनोहर लाल ने कोरोना के लिए 2 हेल्पलाइन नंबर 1100 और 1075 जारी किए

0
702
views

हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने लोगों से कोरोना के खिलाफ जंग में लोगों से सहयोग करने की अपील की है. उन्‍होंने कहा कि कोरोना को हराने के लिए जरूरी है कि सभी लोग लॉकडाउन का पूरी तरह पालन करें. इसके साथ ही मुख्यमंत्री ने किराना व्यापारियों के लिए कोविड हरियाणा ई-वेबसाइट लांच की. उन्‍होंने कहा कि कोरोना हरियाणा से हारेगा और भारत से भागेगा.

उन्‍होंने कहा कि हालात सामान्‍य होने पर किसानों की पूरी फसल खरीदी जाएगी. खरीद में देरी होने पर किसानों के जिए इनसेंटिव योजना लाई जाएगी. मुख्‍यमंत्री ने बृहस्‍पतिवार को राज्‍य की जनता के नाम वीडियो कॉ‍न्‍फ्रेसिंग के जरिेये संदेश दिया. उन्‍होंने कहा कि वॉलियंटरों को ई-पास दिए जाएंगे इसके लिए वॉलियंटर जिला प्रशासन पर रजिस्ट्रेशन करवाएं, उन्हें ई-पास मिलेंगे. सीएम ने जनता से घरों में रहने की अपील की. उन्‍होंने कहा कि हर चीज घर पहुंचाने के लिए व्यवस्था की गई है.

मुख्‍यमंत्री मनोहर लाल ने कोरोना के लिए हरियाणा में दो हेल्पलाइन नंबर 1100 और 1075 जारी किए. इसके साथ ही उन्‍होंने कहा कि बिजली विभाग ने अपने सभी कैश काउंटर को बंद कर दिया गया है. सामान्य हालात होने पर ही कैश काउंटर खुलेंगे. उन्‍होंने कहा कि ऑनलाइन बिजली बिल पर 1000 रुपये के बिल में दो प्रतिशत की छूट मिलेगी.