सीएम मनोहर लाल ने की हर सर हेलमेट योजना शुरू, पानीपत और करनाल लोकसभा क्षेत्र में किए जाएंगे 1-1 हजार युवाओं को हेलमेट वितरीत

0
142
views

हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर ने शनिवार को करनाल में हर सर हेलमेट योजना शुरू की. इस योजना के तहत पानीपत और करनाल लोकसभा क्षेत्र की 9 विधानसभाओं में लर्निंग लाइसेंस के साथ हेलमेट मुफ्त वितरित किया जाएगा. यह योजना फिलहाल सभी विधानसभा के 1-1 हजार युवाओं को हेलमेट वितरीत करने की है ताकि लोगों में हेलमेट को लेकर जागरुकता बढ़े.

शनिवार को मुख्यमंत्री ने करनाल से इस कार्यक्रम की शुरूआत की और सीएम ने कहा कि खुशी की बात है कि करनाल लोकसभा में पड़ने वाले सभी 9 विधानसभा क्षेत्र नीलोखेड़ी, इंद्री, करनाल, घरौंडा, असंध, पानीपत ग्रामीण, पानीपत शहरी, इसराना, समालखा में एक-एक हजार युवाओं को लर्निंग लाईसेंस और हेलमेट वितरित किए जाएंगे.

इसकी शुरूआत करनाल से हो गई है. इस मौके पर सांसद संजय भाटिया ने हर सर हेलमेट कार्यक्रम के बारे में विस्तार से जानकारी दी. उन्होंने कहा कि यह कार्यक्रम युवाओं को सुरक्षित बनाने के लिए आयोजित किया गया ताकि युवा अपने दोपहिया वाहन पर हेलमेट डालकर चले और इसे अपनी आदत में शुमार करें.