हिमाचल विधानसभा के बजट सत्र से पहले विपक्ष ने जाहिर किए अपने इरादे

0
106
views

हिमाचल विधानसभा के बजट सत्र से पहले विपक्ष ने अपने इरादे जाहिर किए हैं. बजट सत्र से पहले शिमला ग्रामीण से कांग्रेस विधायक विक्रमादित्य सिंह ने शुक्रवार को शिमला में प्रेस कॉन्फ्रेंस की. इस दौरान उन्होंने कहा कि पिछली सरकार के फैसलों को बदलने की सूरत में आंदोलन होगा. साथ ही बजट सत्र में घेरने की भी नई रणनीति बनेगी.

विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर जहां भी जा रहे हैं, पिछली कांग्रेस सरकार को कोस रहे हैं. हर जगह प्रदेश में खराब आर्थिक स्थिति के लिए वीरभद्र सिंह सरकार जिम्मेदार बता रहे हैं. उन्होंने कहा कि प्रदेश में बीजेपी सरकार को बने दो महीने हो चुका है. केंद्र से कितना पैसा आया, मुख्यमंत्री इसे लेकर श्वेत पत्र जारी करें. इससे दूध का दूध पानी का पानी हो जाएगा.

कांग्रेस विधायक ने कहा कि जयराम सरकार दूर दराज क्षेत्रों में कांग्रेस सरकार द्वारा खोले गए संस्थानों को बंद करने की तैयारी कर रही है, जो गलत है. उन्होंने कहा कि जंजंझेली का विरोध भी सरकार के गलत फैसलों का नतीजा है.

सरकार को चेतावनी देते हुए विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि यदि सरकार बदले की भावना से काम करेगी तो कांग्रेस सड़कों पर उतरेगी और अपना विरोध दर्ज कराएगी. साथ ही उन्होंने कहा कि यदि सरकार जनता के हितों के लिए कार्य करेगी तो उसका समर्थन किया जाएगा.