कोरोना: सोनू सूद का बड़ा फैसला, पैरामेडिकल स्टाफ के लिए आलीशान होटल खोला

0
265
views

कोरोना वायरस महामारी के खिलाफ लड़ाई में बॉलीवुड की हस्तियां भी आगे आ रहे हैं. हाल ही में सुपरस्टार शाहरुख खान और उनकी पत्नी गौरी ने अपने 4-मंजिला निजी कार्यालय को COVID-19 के रोगियों के इलाज के लिए खोल दिया है. और अब उनके ही नक्शे कदम पर चलते हुए अभिनेता सोनू सूद ने मुंबई में अपने छह मंजीला होटल को उन डॉक्टरों और अन्य स्वास्थ्य कर्मचारियों के लिए रहने सुविधा के लिए ऑफर किया है, जो COVID-19 के रोगियों का इलाज कर रहे हैं.

अभिनेता ने जुहू में अपने छह मंजिला होटल के दरवाजे खोल दिए हैं ताकि COVID-19 रोगियों का इलाज करने वाले मेडिकल स्टाफ और डॉक्टर्स को क्वारनंटीन हो कर रह सके. सूद ने शहर में अपने होटल की पेशकश उन स्वास्थ्य कर्मियों के लिए किया है, जिनमें डॉक्टर, नर्स और पैरामेडिकल स्टाफ शामिल हैं, जो कोरोनो वायरस महामारी लोगों की सेवा कर रहे हैं.

इस बारे में बताते हुए अभिनेता ने कहा कि सभी को देश भर के मेडिकल कर्मचारियों के साथ दृढ़ता से खड़ा होना जरूरी है, जो COVID-19 के खिलाफ लड़ाई के असली नायक हैं. उल्लेखनीय है इस समय देश में कोरोना वायरस के 5734 मामले सामने आ चुके हैं और कुल 166 लोग इस बीमारी के कारण अपनी जान से हाथ धो बैठे हैं.