वरुण धवन और सारा की फिल्म कुली नंबर 1 पर कोरोना की मार, रिलीज डेट हुई पोस्टपोन

0
161
views

कोरोना वायरस की वजह से पूरा देश लॉकडाउन है. एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री ठप पड़ी है. सभी फिल्मों और टीवी की शूटिंग बंद पड़ी है. बड़ी-बड़ी फिल्मों की रिलीज टालनी पड़ रही है. सभी सितारे अपने-अपने घरों में हैं और परिवार के साथ टाइम बिता रहे हैं. हाल ही में सूर्यवंशी, 83 जैसी फिल्मों की रिलीज पोस्टपोन हुई थी अब इस कड़ी में डेविड धवन की फिल्म कुली नंबर 1 भी जुड़ गई है. सारा अली खान और वरुण धवन की फिल्म कुली नंबर वन की रिलीज पोस्टपोन कर दी गई है.

खबर के मुताबिक मेकर्स अब कुली नंबर वन फिल्म को 1 मई को रिलीज नहीं करेंगे. यह फिल्म अब तो जून में या फिर जुलाई में रिलीज की जाएगी. अगर हालात तब तक भी ठीक नहीं हुए तो आगे भी फिल्म की रिलीज टाली जा सकती है. इससे पहले फिल्म के ट्रेलर की रिलीज पर भी ग्रहण लगा था, कोरोना वायरस की वजह से फिल्म का ट्रेलर नहीं रिलीज किया गया.

कुली नंबर वन साल 1995 में आई फिल्म का रीमेक है उसका नाम भी कुली नंबर वन ही था. उस फिल्म में गोविंदा और करिश्मा कपूर लीड रोल में थे और दोनों की जोड़ी खूब पसंद की गई थी. डेविड धवन ने ही वो फिल्म बनाई थी. वरुण के लिए कुली नंबर 1 काफी अहम फिल्म होगी. क्योंकि उनकी लास्ट रिलीज फिल्म स्ट्रीट डांसर 3डी ने बॉक्स ऑफिस पर औसत प्रदर्शन किया था.