Coronavirus: हिमाचल में बीते 4 दिन में आए 10 मामले, आंकड़ा 50 पर पहुंचा

0
127
views

हिमाचल प्रदेश में कोरोना वायरस के मामलों ने रफ्तार पकड़ी है. बीते चार दिन में हिमाचल में कोरोना के 10 मामले रिपोर्ट हुए हैं. शुक्रवार को एक दिन में कोरोना के चार मामले रिपोर्ट हुए हैं. इसके साथ ही हिमाचल ने कोरोना पीड़ित का आंकड़ा 50 पहुंच गया है. शुक्रवार को हिमाचल के चार जिलों में चार मामले रिपोर्ट हुए हैं.

कोरोना मुक्त हो चुके हॉटस्पॉट ऊना में फिर से कोरोना की एंट्री हुई है. यहां सबसे अधिक 17 मामले रिपोर्ट हुए हैं. इसके बाद चंबा में 10 और सोलन में 9 केस पाए गए हैं. हिमाचल में रेड जोन दिल्ली से आने वालों ने परेशानी बढ़ा दी है. अब ज्यादातर मामलों में दिल्ली से लौटे शख्स कोरोना करियर्स निकले हैं. शुक्रवार को हमीरपुर, कांगड़ा और ऊना में पॉजिटिव निकले मरीज दिल्ली से लौटे हैं.

हिमाचल में बीते चार दिन में कोरोना वायरस के 10 मामले रिपोर्ट हुए हैं. दो मामले मंडी, शिमला और ऊना में एक-एक, हमीरपुर में एक, कांगड़ा में दो और चंबा में तीन मामले रिपोर्ट हुए हैं. मंडी के 21 साल के शख्स की शिमला में मौत हुई है. अब कोरोना मरीजों की संख्या 50 पहुंच गई है. इनमें से 34 मरीज ठीक हो चुके हैं. 9 एक्टिव केस हैं. दो लोगों की मौत हुई है.