Coronavirus: कोरोना की गिरफ्त में आए दिल्ली मेट्रो के 20 कर्मचारी

0
119
views

दिल्ली में कोरोना वायरस का असर लगातार बढ़ता जा रहा है. राजधानी में कोरोना से संक्रमण के मामलों में तेजी आई है और अब दिल्ली मेट्रो भी इसकी चपेट में आ गई है. दिल्ली मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन ने बताया है कि उसके 20 कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. हालांकि कॉर्पोरेशन ने साफ किया है कि सभी कर्मचारी फिलहाल अच्छी स्थिति में हैं.

राजधानी में अब तक आम जनता के अलावा मेडिकलकर्मियों, पुलिसकर्मियों और सीआरपीएफ के जवानों में कोरोना से संक्रमण के मामले सामने आए हैं. ये पहला मौका है जब दिल्ली मेट्रो के कर्मचारी कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं. न्यूज एजेंसी एएनआई ने डीएमआरसी अधिकारियों के हवाले से बताया दिल्ली मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन के करीब 20 कर्मचारी covid-19 पॉजिटिव पाए गए हैं. किसी भी कर्मचारी में कोई लक्षण नहीं पाया गया है और सभी स्वस्थ हैं.

दिल्ली मेट्रो की सेवाएं काफी लंबे समय से बंद हैं. 22 मार्च को हुए देशव्यापी जनता कर्फ्यू के दिन डीएमआरसी ने पहली बार सेवाएं बंद की थी. उसके बाद से लगातार लॉकडाउन के कारण मेट्रो सेवा बंद हैं. हालांकि राजधानी दिल्ली समेत देशभर में परिवहन सेवाएं धीरे-धीरे शुरू होने लगी हैं, लेकिन मेट्रो सेवा को फिलहाल 30 जून तक बंद रखने का फैसला किया गया है.