Coronavirus: डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने कहा कोरोना पर दिल्ली में दो मॉडल, एक केजरीवाल और दूसरा…

0
204
views

दिल्ली में कोरोना के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं. ऐसे में दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की. उन्होंने कहा, दिल्ली में जो होम आइसोलेशन के नियम बदले गए हैं, उससे लोगों में डर का माहौल है और इससे व्यवस्था पर भी अतिरिक्त भार पड़ रहा है.

हम गृह मंत्री अमित शाह से निवेदन करते हैं कि आप मध्यस्ता करके इन नियमों को वापस लें. उन्होंने कहा, दिल्ली में दो मॉडल हैं, एक अमित शाह वाला मॉडल है जिसमें हर कोरोना मरीज को जांच के लिए क्वारंटाइन सेंटर जाना होगा. दूसरा मॉडल केजरीवाल सरकार का है, जिसमें दिल्ली सरकार की मेडिकल टीम घर आकर कोरोना मरीज की जांच करेगी.

बता दें कि देश में कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों की संख्या बुधवार को साढ़े चार लाख के आंकड़े को पार कर गई. देश में अब कोविड-19 मरीजों की संख्या 456183 हो गई है. पिछले 24 घंटे में कोरोना के 15968 नए केस सामने आए हैं. पिछले 24 घंटे में 465 लोगों की मौत इस महामारी के संक्रमण के चलते हुई है.

दिल्ली में पिछले 24 घंटे में कोविड-19 के रिकॉर्ड 3,947 नए मामले सामने आए हैं. राष्ट्रीय राजधानी में संक्रमण के मामलों की संख्या 66,000 के आंकड़े को पार कर गई है. बीमारी के कारण अब तक 2,301 लोगों की मौत हो चुकी है. पिछले 24 घंटों में संक्रमण के कारण 68 मौतें हुई हैं.