Coronavirus: सोनीपत में कोरोना संक्रमण से पहली मौत, प्रदेश में अब तक 13 लोगों की मौत

0
144
views

हरियाणा के सोनीपत जिले में कोरोना संक्रमण से पहली मौत हुई है. दो दिन पहले बुजुर्ग महिला की मौत हुई थी, जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. वीरवार को रिपोर्ट आने के बाद स्वास्थ्य विभाग ने शुक्रवार को स्वीकार किया है कि वृद्धा की मौत की वजह कोरोना था. वहीं, आइसोलेशन वार्ड में एक अन्य महिला की देर रात मौत हो गई है.

एक अन्य महिला की मौत प्राइवेट अस्पताल में हुई है. इनके सैंपल आने के बाद कंफर्म होगा कि इनकी मौत की वजह क्या रही. गौरतलब है कि दो रोज पहले उल्देपुर ठुरू निवासी एक वृद्ध महिला की अस्पताल लाते समय मौत हो गई थी. उसका सैंपल लेकर जांच के लिए भेजा गया था. वीरवार को रिपोर्ट पॉजिटिव आई. अब स्वास्थ्य विभाग ने माना है कि वृद्धा की मौत की वजह कोरोना संक्रमण होना था. हालांकि वृद्धा पहले से अस्थमा की मरीज थी.

डिप्टी सीएमओ डॉक्टर आदर्श शर्मा ने बताया कि महिला की मौत कोरोना से हुई है. यह सोनीपत में पहली मौत है. इधर, देर रात सिविल अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती महिला की मौत हो गई. महिला शहर के आदर्श नगर की रहने वाली है. वह कोरोना के संदेह में आइसोलेट की गई थी. इसकी रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है. इसके बाद मौत के कारणों का पता चलेगा.