Coronavirus: लगातार बढ़ रही हरियाणा में मरीजों की संख्या, सबसे ज्यादा इस जिले से आए मामले

0
211
views

हरियाणा में कोरोना वायरस संक्रमण के मामले लगातार बढ़ रहे हैं. प्रदेश में कोरोना मरीजों का आंकड़ा 141 पर पहुंच गया है. इनमें से जहां 2 लोगों की मौत हो चुकी है, तो वहीं 17 लोग ठीक होकर घर लौट चुके हैं. प्रदेश में कोरोना के सबसे ज्यादा मामले नूंह जिले से सामने आए हैं. नूंह में अब तक कोरोना के 38 मामले सामने आ चुके हैं.

वहीं पलवल और फरीदाबाद में 28-28 और गुरुग्राम में 20 मामले सामने आए हैं. राज्य स्वास्थ्य विभाग के मुताबिक मंगलवार तक राज्य में संक्रमण के 129 मामले थे, लेकिन बुधवार को यह आंकड़ा 141 पर पहुंच गया है. हरियाणा में कोरोना वायरस से संक्रमित मिले लोगों में जमात के सदस्यों की संख्या सबसे ज्यादा है. स्वास्थ्य विभाग के अनुसार संक्रमित जमातियों की संख्या 92 हो गई है. इनमें सबसे ज्यादा संख्या नूंह जिले की है. यहां कुल 38 जमाती संक्रमित हैं.

इसके अलावा पलवल में 27, गुरुग्राम में 2, अम्बाला में 2, भिवानी में 2, कैथल में 1, फरीदाबाद में 17, चरखी दादरी 1, जींद 1, फतेहाबाद 1, सोनीपत 1 लोग संक्रमित हैं, जो मरकज से आए हुए थे. हरियाणा में अभी तक 17 मरीज ठीक होकर घर पहुंच चुके हैं. इनमें सबसे ज्यादा गुरुग्राम में ही हैं. यहां से 9 मरीज, पानीपत में 3, फरीदाबाद में 2, हिसार में 1, सोनीपत में 1 और पलवल में 1 मरीज ठीक हुआ है.