लोन की किस्त देने को कहने पर दुकानदार पर जानलेवा हमला, CCTV में कैद हुई गुंडागर्दी

0
143
views

जालंधर में एक दुकान में घुसकर कुछ बदमाशों ने दुकानदार पर जानलेवा हमला कर उसे घायल कर दिया. बता दें कि विवाद की वजह दुकानदार के द्वारा लोन की किस्त चुकाने के लिए कहे जाने को बताया जा रहा है. बदमाशों ने दुकानदार के साथ गाली-गलौच किया और फिर किसी ने थप्पड़ मारा तो किसी ने तेजधार हथियार से हमला किया. गुंडागर्दी की ये घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है, जिसके साथ पुलिस को शिकायत दी गई है.

 

आपको बता दें कि शास्त्री नगर के रहने वाले कमल कुमार ने बताया कि 120 फुटी रोड पर स्थित डीसी मार्केट में उसकी कमल इलेक्ट्रॉनिक के नाम से दुकान है. दो साल पहले शास्त्री नगर के रोहित पुत्र महिंदर पाल ने दुकान से 6 महीने पहले फोन फाइनांस करवाए थे. पहले रोहित ने सभी किस्तें समय पर दी, मगर कुछ समय बाद रोहित ने किस्तें देनी बंद कर दी. इसके बाद फाइनांस कंपनी ने डीलर से संपर्क किया. गुरुवार को रोहित को कमल ने अपने घर के पास देख किश्तें देने के लिए कहा तो थोड़ी देर बाद रोहित ने दुकान पर आकर किश्तें देने की बात कही.

 

इसके बाद दोपहर 12 बजकर 34 मिनट पर रोहित अपने साथियों के साथ उनकी दुकान पर आया और आते ही गाली-गलौच शुरू कर दिया. विरोध जताने पर उसके एक साथी ने मारपीट की तो एक अन्य ने तेजधार हथियार से मारने की कोशिश की. कमल का आरोप है कि राजनैतिक दबाव के कारण पुलिस मामला नहीं दर्ज कर रही. दूसरी ओर थाना बस्ती बाबा खेल के एसएचओ मेजर सिंह ने कहा कि सीसीटीवी के आधार पर मामला दर्ज कर लिया गया है. जांच के बाद आरोपियों को जल्द को गिरफ्तार किया जाएगा.