दिल्ली: स्कूल में सुरक्षित नहीं छात्र, 7वीं क्लास के छात्र पर ब्लेड से हमला

0
91
views

बदरपुर इलाके के एनटीपीसी में स्थित केंद्रीय विद्यालय में एक छात्र ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर अपनी ही क्लास में पढ़ने वाले एक छात्र पर ब्लेड से हमला कर दिया, इस हमले में छात्र बुरी तरह से घायल हो गया.

बताया जा रहा है कि दोनों ही छात्र 7वीं क्लास में पढ़ते हैं और दोनों के बीच सीट पर बैठने को लेकर झगड़ा हुआ था. पीड़ित छात्र की क्लास में पढ़ने वाले एक छात्र से सीट पर बैठने को लेकर कहासुनी हो गई थी. आरोप है कि उसके बाद आरोपी लड़के ने धमकी दी कि वो उसे ब्लेड से मारेगा.

जब लंच टाइम हुआ तो पीड़ित छात्र स्कूल के बाथरूम में गया. उसी दौरान आरोपी लड़का अपने कुछ और स्कूल के दोस्तों के साथ आ गया और इस बीच जिस लड़के से झगड़ा हुआ था. उसने ब्लेड से पीड़ित की पीठ पर हमला बोल दिया जिससे वो बुरी तरह जख्मी हो गया.  गंभीर हालात में उसे पहले तो स्कूल के ही मेडिकल रूम में ट्रीटमेंट दिया गया. और उसके बाद नजदीक की एक डिस्पेंसरी ले गए, जहां से एम्स ट्रामा हॉस्पिटल में रेफर कर दिया गया.

छात्र की पीठ पर 35 से ज्यादा टांके आए हैं. बच्चे के घरवाले स्कूल प्रशासन पर गंभीर आरोप लगा रहे हैं कि सुबह झगड़े के बाद आरोपी छात्र ने धमकी दी थी, जिसकी शिकायत टीचर से भी कही थी. लेकिन टीचर ने पीड़ित छात्र की बात को अनसुना कर दिया. शायद उसी वक्त टीचर कोई कार्रवाई पर ध्यान देते तो शायद ये हादसा न होता.

पीड़ित छात्र के घरवालों ने पुलिस को लिखित शिकायत दी है. पुलिस भी पूरे मामले की छानबीन में जुटी हुई है.