दिल्ली : भजनपुरा हत्याकांड का खुलासा, रिश्तेदार ही निकला हत्यारा

0
148
views

दिल्ली के भजनपुरा इलाके में 5 लोगों के हत्याकांड को दिल्ली पुलिस ने सुलझाने का दावा किया है. पुलिस ने इस मामले में 1 आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया है. गिरफ्तार आरोपी का नाम प्रभु मिश्रा है और यह मृतकों का रिश्तेदार है.

पुलिस के मुताबिक आरोपी प्रभु ने ही 5 लोगों की हत्या की थी. वहीं हत्या की वजह पैसों का लेनदेन बताया जा रहा है. कहा जा रहा है कि 30 हजार रुपये की लेनदेन में सभी लोगों की हत्या की गई.

आपको बता दें, राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के भजनपुरा इलाके के सी ब्लॉक में एक घर में एक ही परिवार के पांच लोगों के शव मिलने से हड़कंप मच गया था. पुलिस के अनुसार, यह परिवार कुछ समय पहले ही इस मकान में किराए पर रहने के लिए आया था.

पिछले कुछ समय से पति-पत्नी और तीन बच्चे मकान में रह रहे थे. इस मकान में शंभूनाथ (43), उसकी पत्नी सुनीता (38), बेटी कविता (16), बेटा सचिन (14) और एक छोटा बेटा साथ में रहते थे. पुलिस ने बताया कि मकान का ताला बाहर से लगा हुआ था.

मकान से बदबू आने पर पड़ोसियों ने पुलिस को सूचना दी, जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ताला तोड़कर अंदर दाखिल हुई. घटना पर शंभू के भाई ने कहा, ‘मैं बिहार गया था और बुधवार को वापस आया हूं. मेरी शंभू जी से 10 से 12 दिन पहले बात हुई थी.

शंभू के भाई ने कहा कि वह ई-रिक्शा चलाते थे. पत्नी के साथ उनकी कोई अनबन नहीं थी. उनके तीन बच्चे यमुना विहार के सरकारी स्कूल में पढ़ते थे. मैं स्कूल गया तो पता चला कि बच्चे अंतिम बार 3 फरवरी को स्कूल गए थे.’

पुलिस को 11.16 बजे पड़ोसी ने फोन कर बताया कि एक घर से दुर्गंध आ रही है. पुलिस मौके पर पहुंची और दरवाजा तोड़ा. घर में घुसने पर 5 लाश सड़ी-गली हालत में मिली. बाद में शव को पोस्टमार्टम के लिए जीटीबी अस्पताल भेज दिया गया