दिल्ली हिंसा: गौतम गंभीर बोले, कपिल मिश्रा हों या कोई, भड़काऊ भाषा बोलने वालों के खिलाफ हो कार्रवाई

0
52
views

उत्तर-पूर्वी दिल्ली हिंसा मामले में बीजेपी सांसद गौतम गंभीर ने मंगलवार को कपिल मिश्रा पर कार्रवाई करने की मांग की है. गौतम गंभीर का कहना है कि कोई फर्क नहीं पड़ता कपिल मिश्रा हो या कोई और व्यक्ति है, किसी भी पार्टी से संबंधित हो, अगर उसने कोई भड़काऊ भाषण दिया है तो उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जानी चाहिए.

बता दें कि गौतम गंभीर हिंसा में घायल हुए डीसीपी अमित शर्मा का हालचाल पूछने के लिए हॉस्पिटल पहुंचे थे. डीसीपी सोमवार को जाफराबाद हिंसा में घायल हो गए थे. जिसके बाद देर रात उन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया. बताया जा रहा है कि अमित शर्मा की हालत गंभीर बनी हुई है.

बता दें कि कपिल मिश्रा ने अपने ट्विटर से ट्वीट करते हुए अपने बयान की वीडियो जारी किया था. जोकि सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ. ट्वीट करते हुए कपिल ने लिखा कि दिल्ली पुलिस को तीन दिन का अल्टीमेटम- जाफराबाद और चांद बाग की सड़कें खाली करवाइए. इसके बाद हमें मत समझाइयेगा, हम आपकी भी नहीं सुनेंगे, सिर्फ 3 दिन. कपिल मिश्रा का कहना है कि प्रदर्शनकारी चाहते हैं कि दिल्ली में आग लगी रहे. इसलिए इन्होंने रास्ते बंद किये हैं। इसलिए दंगे जैसा माहौल बना रहे हैं. हमारी तरफ से एक पत्थर भी नहीं चला है.