दिल्ली हिंसा: पुलिस ने शाहरुख के घर से बरामद की बंदूक, हिंसा के दौरान कॉन्स्टेबल पर तानी थी पिस्टल

0
129
views

उत्तर-पूर्वी दिल्ली में हिंसा के दौरान पुलिस वाले पर रिवॉल्वीर तानने वाले शाहरुख को बीती 4 मार्च को अदालत में पेश किया गया था. कोर्ट ने उसे 4 दिन की पुलिस रिमांड पर भेजने का आदेश दिया था. इस समय शाहरुख पुलिस कस्टडी में ही है. उसे उत्तर प्रदेश के शामली से गिरफ्तार किया गया था. गिरफ्तारी के बाद से ही पुलिस उसकी पिस्टल की तलाश में जुटी थी. अब पुलिस को इस मामले में कामयाबी मिली है.

दिल्ली पुलिस के सूत्रों के हवाले से खबर मिल रही है कि पुलिस ने शाहरुख की पिस्टल बरामद कर ली है. पिस्टल कहीं और से नहीं बल्कि उसके घर से बरामद की गई है. पुलिस ने शाहरुख के घर से 3 कारतूस भी बरामद किए हैं. इसके अलावा उसका 1 और मोबाइल फोन भी क्राइम ब्रांच ने बरामद किया है.

दिल्ली पुलिस क्राइम ब्रांच की 2 टीमें दिल्ली हिंसा की जांच कर रही हैं. हिंसा के दौरान शाहरुख ने कथित तौर पर अपनी इसी पिस्टल से करीब 8 राउंड फायरिंग की थी. इस दौरान शाहरुख ने हेड कांस्टेबल दीपक दहिया पर पिस्टल तान दी थी, हालांकि शाहरुख ने उनपर गोली नहीं चलाई. दीपक ने इस बारे में बताते हुए कहा था कि उन्होंने उससे कहा था कि वह अब कहीं भी छुप ले, पुलिस उसे ढूंढ ही निकालेगी. गौरतलब है कि दिल्ली हिंसा में अब तक 53 लोगों की मौत हो चुकी है.