‘पद्मावत’ के बाद दीपिका ने नहीं साइन की कोई फिल्म, जानें वजह

0
106
views

संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बनी दीपिका पादुकोण स्टारर फिल्म ‘पद्मावत’ 500 करोड़ रुपये का वर्ल्डवाइड कलेक्शन कर चुकी है. पद्मावत के बाद दीपिका ने विशाल भारद्वाज के निर्देशन में बन रही एक गैंगस्टर ड्रामा फिल्म साइन की थी लेकिन को-स्टार इरफान खान की तबीयत बिगड़ जाने की वजह से यह फिल्म स्थगित हो गई. इसके अलावा उनके दीपिका ने 25 जनवरी को रिलीज हुई ‘पद्मावत’ के बाद से कोई फिल्म साइन नहीं की है.

गर्दन और पीठ दर्द भी है एक वजह

दीपिका के कोई फिल्म साइन नहीं करने के पीछे तमाम कयास लगाए जा रहे हैं. कुछ लोग ऐसा मान रहे हैं कि दीपिका अपनी शादी के लिए डेट्स फ्री रखना चाहती हैं, तो कुछ लोग दीपिका की नेक और बैक पेन को इसकी वजह मान रहे हैं. हालांकि लेटेस्ट रिपोर्ट्स की मानें तो मामला कुछ और ही है.

अच्छे रोल की तलाश

खबरों के मुताबिक उनकी गर्दन और पीठ की दिक्कत का इलाज चल रहा है और वह बहुत जल्द स्वस्थ्य हो जाएंगी. जहां तक शादी की बात है तो इससे उनके करियर पर कोई प्रभाव नहीं आने वाला है. दीपिका के कोई और प्रोजेक्ट साइन नहीं करने के पीछे वजह है उन्हें ऑफर किए जा रहे रोल्स की क्वालिटी. खबरों के मुताबिक दीपिका अब किसी अच्छे ऑफर का इंतजार कर रही हैं. इसीलिए अभी उन्हें जो भी ऑफर्स मिल रहे हैं उन्हें वह रिजेक्ट करती जा रही हैं