बॉक्स ऑफिस पर ‘शड़ा’ ने रचा इतिहास, ये कारनामा करने वाली बनी पहली फिल्म

0
2267
views

मशहूर सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ और नीरू बाजवा की फिल्म ‘शड़ा’ दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है और फिल्म का ओपनिंग वीकेंड ग्रॉस कलेक्शन 16.16 करोड़ रहा है.

‘शड़ा’ फिल्म दिलजीत दोसांझ के करियर की अभी तक की सबसे अच्छी फिल्म साबित हो रही है.रिलीज के तीन दिन में फिल्म का ग्रॉस कलेक्शन 16.16 करोड़ और नेट कलेक्शन 10.89 करोड़ रहा.

फिल्म ने शुक्रवार को 3.10 करोड़, शनिवार को 3.54 करोड़ और रविवार को 4.25 करोड़ का बिजनेस किया. पंजाबी सिनेमा में शड़ा पहली ऐसी फिल्म है जिसका पहले दिन ग्रॉस और नेट कलेक्शन सबसे ज्यादा रहा है.

इससे पहले CARRY ON JATTA 2 ने बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन 3.01 करोड़ की कमाई की थी. यानी की शड़ा ने CARRY ON JATTA 2 के पहले दिन की कमाई का रिकॉर्ड तोड़ दिया है.

इसके अलावा शड़ा रिलीज के शुरूआती तीन दिनों में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली पहली पंजाबी फिल्म बन गई है.

फैंस पिछले काफी दिनों से इस फिल्म का इंतजार कर रहे थे. पहले ही दिन सिनेमाघरों में इस फिल्म को लेकर फैंस में काफी क्रेज़ देखने को देखने को मिला.

शड़ा फिल्म को देखने के लिए सिनेमाघरों के बाहर अभी भी लोगों की लंबी कतार देखने को मिल रही है. वहीं फिल्म देखने के बाद दर्शकों की प्रतिक्रिया भी देखने लायक थी. फैंस इस फिल्म को बेहद पसंद कर रहे हैं.

आने वाले कुछ दिनों में फिल्म की कमाई में जबरदस्त उछाल देखने को मिल सकता है. वहीं फिल्म की शानदार सफलता के बाद दिग्गज सितारे फिल्म की स्टारकास्ट को बधाई दे रहे हैं.

दिग्गज सिंगर गुरदास मान ने शड़ा के सुपरहिट होने पर ट्वीट कर दिलजीत दोसांझ को बधाई दी है.