गाना बदलने की फरमाइश पर डीजे वाले बाबू को आया गुस्सा, चाकू गोदकर की युवक की हत्या

0
694
views

दिल्ली के पंजाबी बाग में शनिवार रात एक डिस्को में डीजे ने 34 साल के युवक की हत्या कर दी. दीपक बिष्ट उर्फ यूरी नाम के इस डीजे को पुलिस ने सोमवार को हत्या के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी के पास से पुलिस ने बटर नाइफ भी बरामद किया है, जिससे हत्या को अंजाम दिया गया. ये पूरी घटना डिस्को के सीसीटीवी में भी कैद हुई है.

इश्मीत नाम का एक शख्स अपने 10 दोस्तों के साथ पंजाबी बाग के रफ्तार बार मे अपना जन्मदिन मनाने गया था. जब ये पार्टी खत्म होने को थी तो उसी समय इश्मीत के एक साथी ने गाना बदलने की फरमाइश कर दी. आरोप है कि, इसी बात को लेकर डीजे यूडी बिष्ट उर्फ दीपक और पार्टी कर रहे लोगों में पहले कहासुनी हुई और फिर मारपीट होने लगी.मारपीट के दौरान डीजे ने चाकू मारकर युवक की हत्या कर दी.

इस दौरान बार स्टाफ ने कई लोगों पर बीयर की बोतलों से भी हमला किया. जिससे एक लड़की के सिर पर गंभीर चोटें आई हैं और वह फिलहाल अस्पताल में भर्ती है. मृतक विजयदीप दिल्ली के विष्णु गार्डन का रहने वाला था और वहां एक जिम चलाता था. बताया गया कि, घटना के तुरंत बाद बार का ज्यादातर स्टाफ स्टाफ वहां से फरार हो गया.फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच कर रही है.