फिल्म ‘पेट्टा’ का पोस्टर रिलीज, बढ़ी दाड़ी के साथ कूल लुक में दिखे रजनीकांत

0
409
views

रजनीकांत की अगली फिल्म ‘पेट्टा’ का पोस्टर रिलीज किया जा चुका है. इस फिल्म का निर्देशन कार्तिक सुब्बाराज कर रहे हैं. कार्तिक को उन यंग डायरेक्टर्स में जाना जाता है जो फिल्म को लेकर नए-नए प्रयोग कर रहे हैं. प्रभुदेवा की फिल्म ‘मर्करी’ काफी चर्चा में थी. अब कार्तिक साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत के साथ फिल्म बना रहे हैं.

पोस्टर में इस लुक में दिखे रजनीकांत

इस फिल्म की शूटिंग काफी वक्त पहले ही शुरू हो गई थी लेकिन फिल्म का नाम तय नहीं हो पा रहा था. इसी वजह से फिल्म मेकर्स ने फिल्म का मोशन पोस्टर रिलीज किया है. इस मोशन पोस्टर में रजनीकांत एक बार फिर से अपने उसी अवतार में नजर आ रहे हैं. इस पोस्टर में रजनीकांत के हाथ में कैंडल स्टैंड नजर आ रहा है, जबकि हवा में चाकू और कागज बिखरे हुए हैं. इस पोस्टर में रजनीकांत बढ़ी दाड़ी के साथ काफी कूल लग रहे हैं. रजनीकांत ने पोस्टर में ब्लैक शेड शर्ट के साथ श्रग और ब्लैक ट्राउजर पहना हुआ है.

रजनीकांत के करियर की 165वीं फिल्म ‘पेट्टा’

आपको बता दें कि, ‘पेट्टा’ रजनीकांत के करियर की 165वीं फिल्म है. इस फिल्म का संगीत अनिरूद्ध रविचंदर ने दिया है. कार्तिक सुब्बाराज की ही तरह अनिरूद्ध की भी रजनीकांत के साथ पहली ही फिल्म है. अनिरूद्ध ने ही धनुष के साथ ‘कोलावरी डी’ गाने को कंपोज कर सनसनी मचा दी थी. इस फिल्म में रजनीकांत के अपोजिट दो अभिनेत्रियां नजर आने वाली हैं. तृष्णा कृष्णन, रजनीकांत के अपोजिट मेन लीड में नजर आएंगी जबकि सिमरन सेकंड लीड के तौर पर दिखाई देंगी. बड़ी बात ये है कि बॉलीवुड के मशहूर एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी ‘पेट्टा’ के जरिए अपना तमिल डेब्यू करने जा रहे हैं. नवाजुद्दीन इस फिल्म में ग्रे शेड में नजर आएंगे.

कार्तिक सबराज की निर्देशित यह फिल्म रजनी स्पेशल एक्शन का फुल डोज होगी. फिल्म में रजनीकांत के साथ एक्ट्रेस सिमरन अपोजिट में होंगी. इसके अलावा फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी हैं. वहीं फिल्म PETTA में तमिल स्टार विजय सेथुपति और त्रिशा कृष्णन भी हैं.