बेटे की डेब्यू फिल्म के ट्रेलर लॉन्च से गायब थे सनी देओल, ये थी वजह

0
71
views

देओल फैमली की तीसरी पीढ़ी ने बॉलीवुड में आगाज किया. सनी देओल के बेटे करण देओल की डेब्यू फिल्म पल पल दिल के पास का ट्रेलर रिलीज हुआ.

सनी देओल इस फिल्म से बेटे करण को बॉलीवुड में लॉन्च कर रहे हैं. हर प्रमोशनल इवेंट में वे बेटे संग नजर आ रहे हैं. लेकिन ट्रेलर लॉन्च इवेंट से सनी देओल नदारद थे. जानें क्या है इसकी वजह.

पल पल दिल के पास के ट्रेलर लॉन्च में धर्मेंद्र अपने पोते को सपोर्ट करने पहुंचे थे. फिल्म की हीरोइन सहर बाम्बा भी वहां मौजूद थीं. लेकिन वहां मौजूद मीडिया की नजरें सनी देओल को ढूंढ़ रही थीं.

पिता के इवेंट में ना होने की वजह का खुलासा करण देओल ने किया. उन्होंने मीडिया से बातचीत में बताया कि उनके पिता बटाला फैक्ट्री ब्लास्ट पीड़ितों से मिलने के लिए गुरदारपुर रवाना हुए हैं, इसलिए यहां नहीं आ सके.

करण ने कहा- ”क्योंकि गुरदासपुर में दुर्भाग्यपूर्ण हादसा हुआ है. इसलिए मेरे पिता इस इवेंट का हिस्सा नहीं बन सके. पल पल दिल के पास की पूरी टीम की तरफ से पीड़ितों के परिवार को संवेदनाएं और उनके लिए प्रार्थनाएं. वे अपना फर्ज निभाने गए हैं. उन्हें मुझ पर भरोसा है, इसलिए अब मेरी बारी है काम को आगे ले जाने की.”