J&K : बारामूला एनकाउंटर में सुरक्षाबलों ने 4 आतंकियों को मार गिराया

0
81
views

जम्मू और कश्मीर के बारामूला में मुठभेड़ के दौरान सुरक्षाबलों ने 4 आतंकियों को मार गिराया है. आतंकियों के साथ सुरक्षाबलों की मुठभेड़ अभी जारी है. रफियाबाद के वन क्षेत्र में आतंकियों की मौजूदगी की सूचना मिलने पर जम्मू-कश्मीर पुलिस के विशेष अभियान दस्ते और सीआरपीएफ ने संयुक्त तलाशी अभियान चलाया. सुरक्षाबल जब घने जंगलों की तरफ बढ़ रहे थे तो वहां छिपे आतंकवादियों ने उन पर फायरिंग शुरू कर दी. इस दौरान गोलीबारी में एक जवान घायल हो गया जिसे बाद में बेस अस्पताल ले जाया गया.

इससे पहले स्वतंत्रता दिवस के मौके पर जम्मू-कश्मीर में आतंक की किसी बड़ी साजिश को अंजाम देने के लिए पाकिस्तान से घुसपैठ कर रहे 2 आतंकियों को सेना ने मार गिराया था। उत्तरी कश्मीर के बांदीपोरा जिले के गुरेज सेक्टर में सेना के एक बड़े ऑपरेशन में एक मेजर और सेना के 3 जवान भी शहीद हो गए थे.

इस कार्रवाई के बाद एलओसी से सटे सभी इलाकों में हाईअलर्ट जारी कर दिया गया है. उधर, बारामूल-उरी रोड पर एक आतंकवादी को ग्रेनेड के साथ अरेस्‍ट किया गया है. जांच में पता चला है कि वह अंसार गजवतुल हिंद का सदस्‍य था. उसके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है.